Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीKaun Banega Crorepati 15 Dhakad Kshatraniyan Tejkanya Rathod Wanted to go on date with Amitabh Bachchan KBC 15

KBC 15: अमिताभ बच्चन संग डेट पर जाना चाहती थीं तेजकन्या, केबीसी 15 में 'बिग बी' ने रख दी ये शर्त और...

Kaun Banega Crorepati 15: अमिताभ बच्चन एक बार फिर से कौन बनेगा करोड़पति 15 से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। इस बीच एक कंटेस्टेंट ने बिग बी संग डेट पर जाने की इच्छा जताई और फिर अमिताभ ने...

Avinash Singh लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 29 Oct 2023 05:21 AM
share Share

Kaun Banega Crorepati 15: छोटे पर्दे पर एक बार फिर से अमिताभ बच्चन का जादू देखने को मिल रहा है और दर्शक 'कौन बनेगा करोड़पति 15' को पसंद कर रहे हैं। शो को मजेदार बनाने के लिए अलग अलग तरह से कंटेस्टेंट इसका हिस्सा बन रहे हैं। ऐसे में फैमिली सीरीज में 'धाकड़ क्षत्राणियां' भी हाल ही में शो का हिस्सा बनीं और इस दौरान ग्रुप की एक महिला तेजकन्या ने अमिताभ बच्चन को डेट पर ले जाने की इच्छा जाहिर कर दी, जिसका 'बिग बी' ने भी अपने ही अंदाज में जवाब दिया।

अमिताभ संग डेट
बीती रात केबीसी में 'धाकड़ क्षत्राणियां' यानी तेजकन्या राठौड़, गरिमा और अंजिल ने शिरकत की। सुपर संदूक के दौरान 'धाकड़ क्षत्राणियां' की तेजकन्या ने बताया कि उन्हें मुंबई में बहुत मजा आ रहा है और वो स्टाइलिश कपड़े पहन रहीं, अच्छा भोजन खा रही हैं। इसके बाद तेजकन्या ने कहा कि वो सुपर संदूक जीतना चाहती हैं और अमिताभ बच्चन संग डेट पर जाना चाहती हैं। इस पर बिग बी ने कहा कि डेट के कई मतलब होते हैं।

अमिताभ का मजाकिया अंदाज
इस पर तेजकन्या कहती हैं कि आप जो भी चाहें वो मतलब चुन लीजिए। इस पर बिग बी ने अपने ही अनोखे अंदाज में कहा कि डेट सुनकर तो उन्हें खजूर याद आते हैं। इस पर तेजकन्या कहती हैं कि उन्हें खजूर भी चलेगा। इस पर अमिताभ जवाब में कहते हैं, 'हमारी उम्र जो है न अब वो डेट-वेट के लायक नहीं है, महिलाओं के साथ बहस नहीं करना चाहिए।' हालांकि 'धाकड़ क्षत्राणियां' ने कहा कि बिग बी अब भी काफी जवान हैं।

सिर्फ 6 सवालों का सही जवाब
अमिताभ ने शो आगे बढ़ाते हुए कहा कि अगर सुपर संदूक के सभी 10 सवालों के जवाब दे दिए तो वो डेट के बारे में सोचेंगे। बता दें कि 'धाकड़ क्षत्राणियां', 6 सवालों के सही जवाब देकर सिर्फ 60 रुपये ही जीत पाईं। अमिताभ ने कहा कि तेजकन्या को सुपर संदूक का नतीजा पसंद नहीं आएगा क्योंकि वो सिर्फ 6 ही सवालों के जवाब दे पाईं और डेट का मौका खो दिया। 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें