Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Anjali Arora Share A Post And Comes Out In Support Of Isha Malviya And Takes Indirect Dig At Munawar Faruqui

Bigg Boss 17: ईशा के सपोर्ट में उतरीं अंजलि अरोड़ा, मुनव्वर पर कसा तंज? कहा- 'दुनिया जानती है खुद कितना सच...'

सलमान खान का विवादित शो 'बिग बॉस 17' दिन पर दिन और भी दिलचस्प होता जा रहा है। शो को आज दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं। इतने दिनों में ही बिग बॉस का घर अखाड़ा बन गया है।

Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 30 Oct 2023 11:53 AM
share Share

Bigg Boss 17: सलमान खान होस्टेड कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' दिन पर दिन और भी दिलचस्प होता जा रहा है। इस शो से हर पर नई अपडेट्स सामने आ रही है। ऐसे में शो को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट बनी हुई है। बीते हफ्ते बिग बॉस के घर में काफी ड्रामा देखने को मिला। लड़ाई, झगड़ों के बीच बिग बॉस ने बिग बॉस ने ईशा मालविया को एक बड़ा सरप्राइज दिया था। शो में पहले से ही अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ मौजूद ईशा के दूसरे ब्वॉयफ्रेंड की एंट्री से घर में भूचाल आ गया है। घर में ईशा के दोनों ब्वॉयफ्रेंड के बीच जमकर घमासान मचा हुआ है।  ऐसे में अब ईशा के सपोर्ट में एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा उतरी हैं। 

मुनव्वर पर कसा तंज  
हाल ही में बिग बॉस 17 के घर में ईशा के करेंट ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। समर्थ के आने से उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार का रो-रोकर बुरा हाल हुआ। बाद में ईशा का बर्ताव देखकर अभिषेक और समर्थ के बीच जमकर झगड़ा हुआ बात हाथापाई तक पहुंचने वाली थी कि घरवालों ने संभाल लिया। ऐसे में अंजलि ने बिना मुनव्वर का नाम लिए ही उन पर तंज कसा है।बता दें कि जब लॉकअप में अंजलि और मुनव्वर एक साथ थे उस वक्त उन्होंने खुद की गर्लफ्रेंड होने वाली बात छुपाई थी, जबकि शो में दोनों का नाम एक साथ जुड़ रहा था।

ईशा के सपोर्ट में उतरीं अंजलि अरोड़ा
अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। उनका ये पोस्ट काफी चर्चा में है। उन्होंने इसमें लिखा है, 'कभी-कभी हम अपनी प्राइवेट लाइफ को एक्सपोज नहीं करना चाहते। प्राइवेट ही रखना चाहते हैं और अगर तुम्हें किसी के लिए कुछ किया है समर्थ तो ऐसे इंटरव्यू में जताना? और अभिषेक ये तो सोच लो कि आपके पेरेंट्स पर क्या बीत रही होगी। और ईशा जो 19 साल की है, हर किसी को समय लगता है भाई। ये जो ईशा को इतना ज्ञान दे रहे हैं। (अगर आप मेरा मतलब जानते हो तो) दुनिया जानती है उसने खुद का कितना सच बोला था।' इस पोस्ट से साफ है कि अंजलि ने ईशा को फुल सपोर्ट किया। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें