Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीbigg boss 17 anjali arora post amidst joining show as wild card i will play for myself and for family - Entertainment News India

Bigg Boss 17 : शो में आने की चर्चा के बीच अंजलि अरोड़ा का पोस्ट, मैं शो मे जाती हूं तो...

बिग बॉस में जल्द ही कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होन वाली है। इसमें से एक नाम अंजलि अरोड़ा का है। अंजलि ने अब सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें वह अपना रिएक्शन दे रही हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 25 Nov 2023 06:28 AM
share Share

बिग बॉस 17 में कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है, यह खबर काफी समय से सुर्खियों में है। अंजलि अरोड़ा का नाम भी चर्चा में था कि वह भी इस शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकती हैं। अंजलि का नाम सामने आने के बाद से उनका और मुनव्वर फारूकी का नाम भी जोड़ा जा रहा था। अब अंजलि ने खुद शो को लेकर आ रही रिपोर्ट्स पर अपना स्टेटमेंट दिया है।

क्या है अंजलि का मैसेज
अंजलि ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'अगर मैं किसी शो में जाती हूं, मैं सिंगल जाने वाली हूं, अपने मेरिट पर, ना कि किसी को प्रूव करने में। मैं अपने लिए खेलने वाली हूं, अपने फैंस के लिए और अपने परिवार को गर्व महसूस करवाने वाली हूं। अफवाहें ठीक हैं, लेकिन किसी को कोई हक नहीं है मुझे किसी के भी साथ टैग करने का। प्लीज रिस्पेक्ट बनाए रखें और ऐसा कुछ मत करें जिससे उसके हार्डवर्क पर गलत असर पड़े। डियर मीडिया अब हाई टाइम है, आप सिर्फ अपने एक्शन से नहीं बल्कि वर्ड्स के साथ भी शांति बनाए रखें। लव और लाइट हमेशा।'

फैंस कन्फ्यूज
वैसे अंजलि के इस स्टेटमेंट से क्लीयर नहीं हो पा रहा कि वह शो में आ रही हैं या नहीं। लेकिन फैंस जरूर चाहते हैं कि वह शो में जरूर आएं और देखें कि वह कैसा गेम खेलती हैं।

बता दें कि शो लॉक अप के दौरान अंजलि और मुनव्वर के बीच अच्छी दोस्त थी। हालांकि बाद में ऐसी खबर आई कि अंजलि और मुनव्वर के बीच अब बॉन्ड सही नहीं है।

सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि
बता दें कि अंजलि सोशल मीडिया स्टार हैं। टिक टॉक से फेमस हुईं अंजलि इंस्टाग्राम पर भी अपने वीडियोज को लेकर छाई रहती हैं। वैसे कुछ दिनों पहले एल्विश ने भी ऐसे हिंट दिया था कि शो में एक वाइल्ड कार्ड आने वाले हैं जो टिक टॉक स्टार भी रहे हैं जिसके बाद अंजलि को लेकर ही चर्चा होने लगी।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें