Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Anjali Arora old video viral when she told Munawar Faruqui I love you

Bigg Boss 17: वायरल हुआ अंजलि अरोड़ा का पुराना वीडियो, जब मुनव्वर फारूकी से कहा- आई लव यू

अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में मुनव्वर फारूकी पर भड़ास निकाली। जिसके बाद लॉकअप से दोनों का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में अंजलि ने अपने प्यार का इजहार किया।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 2 Jan 2024 02:18 PM
share Share

बिग बॉस 17 में इस वक्त केवल एक ही कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी की चर्चा हो रही है। आयशा खान के आने के बाद से वह अपनी लव लाइफ को लेकर एकदम कन्फ्यूज दिखे और तब खुलासा हुआ कि नाजिला के साथ उनका ब्रेकअप हो चुका है। बिग बॉस में आने से पहले मुनव्वर ने रियलिटी शो लॉकअप जीता था जिसमें अंजलि अरोड़ा के साथ उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। अंजलि ने हाल ही में एक इंटरव्यू में मुनव्वर पर भड़ास निकालते हुए कहा कि ऐसी और भी लड़कियां हैं जो अभी बाहर आएंगी। इस इंटरव्यू के बाद अब उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो गया है जो कि 'लॉकअप' के दौरान का जब उन्होंने मुनव्वर से दिल की बता कही थी। 

वायरल हुआ पुराना इंटरव्यू
वीडियो में मुनव्वर और अंजलि दोनों बेड पर लेटे हुए हैं। अंजलि पूछती हैं, 'तू मेरे से आएगा नहीं मिलने कभी?' आगे वह कहती हैं, 'परेशान हो गया ना तू भी?' तब मुनव्वर कहते हैं, 'मैं तो पहले से परेशान हूं। है समस्या तो झेलना पड़ेगा।' आगे अंजलि ने उनसे धीरे से कहा, 'आई लव यू।' उनके लिप सिंक से साफ समझ आ रहा है कि उन्होंने प्यार का इजहार किया। फिर आगे मुनव्वर शरमाते हैं और चेहरा छुपा लेते हैं।

 

'अभी और भी लड़कियां होंगी'
अंजलि ने हाल ही में एक इंटरव्यू में मुनव्वर के बारे में कहा, 'उसे पता है शब्दों और लड़कियों से कैसे खेला जाता है उसे बहुत अच्छे से पता है। लड़कियों से भी खेलना जानते हैं और अपने शब्दों से लोगों को पलटना घूमाना सब जानते हैं वो। मुझे नहीं पता अभी कितनी लड़कियां है जिन्हें बाहर आनी हैं।'

अंजलि कहती हैं, 'वह अपने आपको एक सर्कल में रखता है। उसे पता है कि कितनी बातें बतानी हैं। मैं 72 दिन उस इंसान के साथ रहकर आई हैं। उसकी अभी भी वही कहानी जो पहले के शो में कर चुका है।' 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें