Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss 16 Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Reveals Shocking Truth of BB16 Contestant Sajid Khan - Entertainment News India

सेक्स कितनी बार करती हो? ब्रेस्ट साइज कितना है? साजिद खान ने रानी चटर्जी से पूछे थे ऐसे-ऐसे सवाल!

Bigg Boss 16 Controversy: शर्लिन ने बताया था कि साजिद ने प्राइवेट पार्ट दिखाकर उनसे उसे रेटिंग देने को कहा था। वहीं अब भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने साजिद खान से जुड़े चौंकाने वाले राज खोले हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 16 Oct 2022 05:15 AM
share Share

Bigg Boss 16 MeToo Controversy: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ जहां राखी सावंत ने रोते हुए कहा है कि साजिद को एक और मौका मिलना चाहिए वरना वो सुसाइड कर लेंगे, वहीं दूसरी तरफ शर्लिन चोपड़ा और रानी चटर्जी जैसी तमाम एक्ट्रेसेज आगे आकर साजिद खान के शो में होने का विरोध कर रही हैं। रानी चटर्जी ने बताया कि साजिद खान ने उन्हें घर पर बुलाकर पूछा था कि वह कितनी बार सेक्स करती हैं?

साजिद खान पर लग चुके हैं गंभीर आरोप
बता दें कि बिग बॉस सीजन 16 का हिस्सा बने कंटेस्टेंट साजिद खान लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। #MeToo मामले में फंसे साजिद खान पर कई लड़कियों ने मोलेस्टेशन और बदसलूकी का आरोप लगाया था। बिग बॉस में आने के बाद से ही शर्लिन चोपड़ा समेत तमाम लड़कियां उनके इस शो में होने का विरोध कर रही हैं। विरोध कर रहे इन सभी लोगों का कहना है कि साजिद खान को बिग बॉस जैसा मंच नहीं मिलना चाहिए।

शर्लिन चोपड़ा को दिखाया था प्राइवेट पार्ट
पहले जहां शर्लिन चोपड़ा ने ट्विटर पर सलमान खान को टैग करते हुए लिखा था कि अगर साजिद ने उनकी किसी जानने वाली के साथ ऐसा किया होता तो क्या तब भी वह उन्हें शो में आने का मौका देते। शर्लिन ने बताया था कि साजिद ने अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर उनसे उसे रेटिंग देने को कहा था। वहीं अब भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने साजिद खान से जुड़े चौंकाने वाले राज खोले हैं और उन्हें शो से हटाए जाने की बात कही है।

रानी चटर्जी से पूछे थे बेहद अश्लील सवाल
आज तक के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में रानी चटर्जी ने कहा कि उन्हें बिग बॉस में साजिद खान को देखकर गुस्सा आता है। रानी ने कहा कि बिग बॉस के जरिए उनकी इमेज क्लीन करने की कोशिश की जा रही है। रानी चटर्जी ने बताया कि साजिद ने हिम्मतवाला फिल्म के दौरान उन्हें घर पर अकेले बुलाया था और जब वह पहुंची तो उनसे बेहद अश्लील सवाल किए।

पहले पैर देखे, फिर पूछ लिया ब्रेस्ट साइज
रानी चटर्जी ने बताया कि साजि खान ने उनसे कहा कि वह अपने पैर दिखाएं। फिर उनसे उनका ब्रेस्ट साइज पूछा। साजिद यहीं पर नहीं रुके। बकौल रानी चटर्जी, साजिद खान ने उनसे पूछा कि क्या उनका कोई बॉयफ्रेंड है, अगर हां तो वह कितनी बार सेक्स करती हैं। रानी ने बताया कि साजिद खान ने उन्हें गलत ढंग से छूने की भी कोशिश की थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें