Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीanjali arora tells his relatives used to tell her parents for tiktok naach ke naak kata rahi hai - Entertainment News India

अंजलि अरोड़ा के वीडियोज पर बोलते थे रिश्तेदार- नाच के नाक कटवा रही है

Anjali Arora रिऐलिटी शो में आने के बाद सिलेब्रिटी बन चुकी हैं। उन्होंने बताया कि उनके रिश्तेदार उनके पेरेंट्स के कान भरते थे। अंजलि ने मुनव्वर के बारे में भी बात की और कहा कि वह कहीं और बिजी हैं।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 28 June 2022 07:29 AM
share Share

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज के लिए काफी पॉप्युलर हैं। रीसेंटली उन्होंने वेब रिऐलिटी शो लॉकअप में हिस्सा लिया था। अंजलि के पहले टिकटॉक वीडियोज लोगों ने पसंद किए इसके बाद वह इंस्टाग्राम पर छा गईं। उनकी रील्स खूब देखी जाती हैं। कंगना रनौत होस्टेड शो में आने से पहले तक ये वीडियोज ही उनकी पहचान थे। एक इंटरव्यू में अंजलि ने बताया है कि उनके रिश्तेदार पेरेंट्स को इस बात पर ताना मारते थे। लोग बोलते थे कि ऐसे वीडियोज पर डांस करके वह परिवार की इज्जत खराब कर रही हैं।


रिऐलिटी शो में जाकर सपना हुआ पूरा

अंजलि अरोड़ा ने लॉकअप में आकर लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है। वह रिऐलिटी शो में स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट थीं। मुनव्वर फारूकी से उनकी दोस्ती भी चर्चा में रही। वहीं पायल रोहतगी से उनकी जमकर लड़ाइयां भी हुईं। पायल उनका सोशल मीडिया पर्सनैलिटी होने पर मजाक उड़ाती थीं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अंजलि ने बताया कि लॉकअप रिऐलिटी शो में जाना उनके लिए सपना पूरा होने जैसा था। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि इस तरह की पॉप्युलैरिटी मिलेगी।

रिश्तेदार पेरेंट्स से करते थे बुराई

अंजलि ने बताया, टिकटॉक से लेकर लॉकअप तक मेरे लिए यह कठिन सफर था। जब मैं टिकटॉक पर वीडियोज बनाती थी तो कुछ रिश्तेदार मेरे पेरेंट्स से कहते थे, 'ये वीडियोज में डांस करके नाक कटा रही है।' लेकिन मेरे मां-बाप ने हमेशा साथ दिया। उन्होंने इन सब बातों को इग्नोर किया। अब वही रिश्तेदार मेरे साथ सेल्फी लेना चाहते हैं। मेरे पेरेंट्स को बहुत गर्व है। 

बोलीं, मुनव्वर कहीं और बिजी है

शो में अंजलि और मुनव्वर की केमिस्ट्री के चर्चे रहते थे। अंजलि ने इस बारे में भी बात की। उन्होंने बताया, मुझे लगा था कि यह पवित्र दोस्तती है पर अभी उसको क्या हो गया है पता नहीं। शो के बाद मैंने बात करने की कोशिश भी की लेकिन सब बेकार गया। वह शायद कहीं औऱ बिजी है। ये भी पढ़ें: मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड का पजेसिव नेचर देखकर अंजलि अरोड़ा ने उड़ाई खिल्ली, बोली- मेरे बॉयफ्रेंड को तो...

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें