Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Yeh Hai Mohabbatein actress Aditi Bhatia brutally trolled for sharing Maldives vacation photos amid ongoing Maldives Lakshadweep Controversy

Maldives Controversy: विवाद के बीच इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर कीं मालदीव की फोटोज, लोगों ने किया ट्रोल

Maldives-Lakshadweep Controversy: मालदीव विवाद के बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वहां की तस्वीरें पोस्ट की हैं। ऐसे में लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। आइए इस एक्ट्रेस के बारे में जानते हैं।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 10 Jan 2024 03:24 AM
share Share

मालदीव का मामला गर्माया हुआ है। सलमान खान, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन समेत कई सारे सेलेब्स सोशल मीडिया पर लक्षद्वीप का प्रचार कर रहे हैं। वे लोगों से मालदीव का बायकॉट कर भारत की खूबसूरत जगहों को एक्सप्लोर करने का आग्रह कर रहे हैं। हालांकि, इस विवाद के बीच बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर मालदीव की फोटोज शेयर कर डालीं। यही कारण है कि लोग उन्हें को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। 

कौन है ये एक्ट्रेस?
ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि अदिति भाटिया हैं। बता दें, अदिति भाटिया ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। उन्होंने 'विवाह', 'शूटआउट एट लोखंडवाला', 'द ट्रेन', 'चांस पे डांस' जैसी फिल्मों में अभिनय किया। हालांकि, प्रसिद्धि तब मिली जब उन्हें 'ये है मोहब्बतें' में मुख्य भूमिका मिली। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस टेलीविजन पर कई कॉमेडी शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

ट्रोलिंग के चलते डिलीट किया अपना पोस्ट
यूं तो अदिति दिसंबर महीने में मालदीव गई थीं। लेकिन, उन्होंने वहां की कुछ तस्वीरें विवाद के दौरान पोस्ट कर डालीं। ऐसे में लोग भड़क गए और उनकी पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा, "मालदीव नहीं, केवल लक्षद्वीप।" दूसरे ने लिखा, "लक्षद्वीप की तरफ रुख करिए।" तीसरे ने लिखा, "शर्म नहीं आ रही।" चौथे ने लिखा, "ऐसे ही लोग आगे जाकर देश से गद्दारी करते हैं।"

क्या है मालदीव-लक्षद्वीप विवाद?
दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 4 जनवरी के दिन लक्षद्वीप की कुछ तस्वीरें शेयर कर लोगों से वहां घूमने की अपील की। लक्षद्वीप की तस्वीरें देखने के बाद मालदीव के कुछ मंत्रियों ने प्रधानमंत्री और भारत विरोधी टिप्पणी कर डाली। ऐसे में सेलेब्स प्रधानमंत्री के सपोर्ट में सामने आए और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए मालदीव को बायकॉट करने की मुहिम चलाई। नतीजा ये हुआ कि मालदीव सरकार ने आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले मंत्रियों को निलंबित कर दिया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें