Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Welcome 3 Akshay Kumar Fees Welcome to the Jungle starring Sanjay Suniel Arshad Paresh Johnny Rajpal Tusshar Shreyas Krushna Kiku Raveena Lara Jacqueline Disha

Welcome 3: 'वेलकम टू द जंगल' के लिए अक्षय कुमार को मिली ये मोटी फीस, जानें बाकी एक्टर्स का हाल

वेलकम 3 यानी वेलकम टू द जंगल का बीते दिन आधिकारिक ऐलान हुआ, जिस में अक्षय कुमार सहित कुल 24 एक्टर्स नजर आए। एक ओर जहां वीडियो को मिक्स रिस्पॉन्स मिला तो दूसरी ओर अक्षय की फीस चर्चा में आ गई।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 10 Sep 2023 01:15 AM
share Share

अक्षय कुमार के फैन्स बीते लंबे वक्त से हेरा फेरी 3 और वेलकम 3 के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में बीते दिन फैन्स को अक्षय ने वेलकम 3 का ऑफिशियल गिफ्ट दिया। सोशल मीडिया पर वेलकम टू द जंगल का ऑफिशियल अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया गया, जिस में एक, दो, या दस नहीं बल्कि पूरे 24 एक्टर्स नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों को ये म्यूजिकल अनाउंसमेंट वीडियो काफी पसंद आया तो अधिकतर सोशल मीडिया यूजर्स को काफी बोरिंग लगा। खैर बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने मोटी रकम ली है।

कितनी मिली है अक्षय कुमार को फीस
अक्षय कुमार के जन्मदिन पर उन्होंने फैन्स को तोहफा दिया और आखिरकार फिल्म वेलकम के तीसरे पार्ट का आधिकारिक ऐलान कर दिया। वेलकम के म्यूजिकल थीम वीडियो के साथ फिल्म वेलकम 3 यानी वेलकम टू द जंगल का ऐलान किया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए अक्षय ने मोटी रकम ली है। timesnownews की ने सूत्र के हवाले से उनकी एक रिपोर्ट में बताया है कि फिल्म वेलकम टू द जंगल के लिए अक्षय कुमार को 90 करोड़ फीस मिली है। वहीं बाकी कास्ट की फीस अक्षय के मुकाबले काफी ज्यादा कम है। हालांकि बाकी कास्ट की फीस के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

क्या है फिल्म की कास्ट
बता दें कि फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की स्टारकास्ट की चर्चा में है और इतने सारे सेलेब्स को एक साथ देखकर फैन्स खुश भी हैं और कंफ्यूज भी हैं। फिल्म के अनाउंसमेंट वीडियो में अक्षय कुमार के साथ ही संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, दलेर मेहंदी, मीका सिंह, राहुल देव, मुकेश तिवारी, शारिब हाशमी, इनामुलहक, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी और वृहि कोडवारा नजर आ रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि वेलकम टू द जंगल का निर्देशन अहमद खान ने किया है। वहीं इसके प्रोड्यूसर ज्योति देशपांडे और फिरोज ए नाडियाडवाला हैं। फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है और 20 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी। फिल्म के इस पहले वीडियो को सोशल मीडिया पर मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। कई लोग जहां इस वीडियो को मिनियन्स की कॉपी बता रहे हैं तो दूसरी ओर अहमद खान के निर्देशन पर सवाल उठा रहे हैं। इसके अलावा मजनू भाई (अनिल कपूर) और उदय शेट्टी (नाना पाटेकर) को भी मिस कर रहे हैं और  सवाल पूछ रहे हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें