Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़veere-di-wedding-climex-scene-of kareena-wedding video-viral-on internet

Veere di wedding के क्लाइमैक्स में होगा ये ट्विस्ट, VIDEO हुआ वायरल

करीना कपूर और सोनम कपूर स्टारर 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज हो चुकी हैं और रिलीजिंग के साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। अब तो फिल्म के कई सीन भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसा...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 2 June 2018 01:01 PM
share Share

करीना कपूर और सोनम कपूर स्टारर 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज हो चुकी हैं और रिलीजिंग के साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। अब तो फिल्म के कई सीन भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जो फिल्म के क्लाइमैक्स का बताया जा रहा है। कुछ सेकेंड्स के इस वीडियो में करीना दुल्हन के लुक में मंडप पर एंट्री करती दिख रही हैं। 

क्लाइमैक्स में दिखा ट्विस्ट...
इस सीन की खास बात ये है कि दुल्हन बनीं करीना मंडप में अपने भाइयों के साथ नहीं बल्कि दोस्तों के साथ एंट्री करती हैं। जी हां, इंडियन वेडिंग्स में अक्सर देखने को मिलता है कि दुल्हन की एंट्री के दौरान फूलों की चादर को भाई पकड़े हुए नजर आते हैं लेकिन यहां कालिंदी (करीना) अपने गर्ल गैंग (सोनम, स्वरा और शिखा) के साथ एंट्री कर रही हैं। इस एंट्री को मॉडर्न रॉयल वेडिंग की तरह पेश किया गया है जिसमें दुल्हन अक्सर अपनी ब्राइडमेड्स के साथ एंट्री करती है।

 

मॉडर्न दुल्हन के लुक में करीना...
करीना का ब्राइडल आउटफिट इंडो-वेस्टर्न है जिसमें वह ऑफ शॉल्डर चोली लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। करीना के इस लुक को गहरे मरून बिंदी से कंप्लीट किया गया है। परफेक्ट मॉडर्न ब्राइड नजर आ रही करीना के लुक्स के अलावा इस वीडियो के आखि‍री में उनके एक्सप्रेशन शानदार हैं। ये वीडियो  दरअसल फिल्म में करीना की शादी के एक सीन के फाइनल टेक से पहले की रिहर्सल है।

 

1 दिन में 10 लाख बार देखा गया वीडियो...
1 जून को रिलीज हुए इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें