Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़UT 69 Box Office Collection Day 2 Raj Kundra Movie Earn Only 10 Lakhs On Saturday Shilpa Shetty

UT 69 Box Office: ओपनिंग डे पर ही फुस्स हुई राज कुंद्रा की 'यूटी 69', जानें दूसरे दिन कितना छापेगी नोट  

'UT 69' फिल्म राज कुंद्रा के जीवन पर बनी है। इस फिल्म में राज कुंद्रा के जीवन के उस हिस्से को दिखाया गया है, जब उन्हें एडल्ट फिल्म बनाने के केस में साल 2021 में गिरफ्तार किया गया था।

Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 4 Nov 2023 07:44 AM
share Share

UT 69 Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की फिल्म 'UT 69' कल यानी 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म के रिलीज होते ही राज अब बिजनेसमैन के साथ-साथ एक्टर भी बन गए हैं। राज कुंद्रा की इस फिल्म के रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। अब हर किसी की नजर 'UT 69' के ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर टिकी है जो सामने आ चुका है। तो चलिए जानते हैं फिल्म के पहले दिन का बिजनेस?

क्या है राज की फिल्म 'UT 69' का मतलब
'UT 69' फिल्म शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के जीवन पर बनी है। इस फिल्म में राज कुंद्रा के जीवन के उस हिस्से को दिखाया गया है, जब उन्हें एडल्ट फिल्म बनाने के केस में साल 2021 में गिरफ्तार किया गया था। राज जेल में पूरे 63 दिनों तक रहे थे। उनके जेल जाते ही लोगों ने उनके परिवार को भी निशाने पर ले लिया था। जेल में राज को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। उनके इसी जेल जर्नी को 'UT 69' में दिखाया गया है।  बता दें कि यहां UT का मतलब अंडर ट्रायल था और 69 उनका कैदी नंबर था।

ओपनिंग डे ऐसा रहा राज कुंद्रा की फिल्म का हाल
राज कुंद्रा की फिल्म 'यूटी 69' को लेकर काफी बज बना हुआ था, लेकिन इसका बॉक्स ऑफिस काफी ठंडा रहा। पहले ही दिन राज की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती नजर आई। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को राज की फिल्म ने 10 लाख का बिजनेस किया है। ऐसे में अब हर किसी की नजरें दूसरे दिन के कलेक्शन पर टिकी हैं। Sacnilk की अर्ली ट्रेड के मुताबिक, 'यूटी 69' वीकेंड में यानी शनिवार को 17 लाख का बिजनेस कर सकती है। अगर ये आंकड़ा सही रहा तो फिल्म दो दिनों में  कुल 27 लाख रुपये ही कमा पाएगी। अभी भी लोगों को उम्मीद है कि फिल्म को वीकेंड का फायदा मिल सकता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें