Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़urvashi rautela purchased new balnglow worth 190 crores know whats inside

उर्वशी रौतेला ने खरीदा 190 करोड़ का बंगला, जानें क्या हैं खूबियां

उर्वशी रौतेला खास वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने यश चोपड़ा के पड़ोस में बेहद शानदार घर खरीदा है। इसकी कीमत सुनकर आप भी चौंक सकते हैं। चार मंजिल वाले इस बंगले में जिम से लेकर पूल तक सब है

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 1 June 2023 09:30 AM
share Share

उर्वशी रौतेला का नया घर चर्चा में है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने 190 करोड़ का शानदार बंगला खरीदा है। यह मुंबई में यश चोपड़ा के बंगले के बगल में है। उर्वशी का बंगला चार फ्लोर का है। इसमें पर्सनल जिम और शानदार गार्डन है। उर्वशी ने इसे खूबसूरती से सजाया है। खबरों की मानें तो उर्वशी अपने घर में 2-3 महीने ही शिफ्ट हो गई थीं। हालांकि नए अड्रेस का पता किसी को कानोकान नहीं लग पाया था। 

बंगले में सारी सुविधाएं
उर्वशी रौतेला सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। हालांकि अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इस बार वह अपने महंगे घर की वजह से हेडलाइन्स में हैं। उर्वशी अपने लग्जरी घर में शिफ्ट हो चुकी है। बंगले की कीमत 190 करोड़ है साथ बताया जा रहा है कि यह किसी जन्नत से कम नहीं है। इसमें उर्वशी के लिए पर्सनल जिम से लेकर स्वीमिंग पूल तक हर तरह की सुविधा है। इसके मेनटेनेंस का भी उर्वशी खुद ध्यान रखती हैं। 

काजोल वाले इलाके में पहुंचीं उर्वशी
ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, उर्वशी ने पहले लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में सेलेस्ट नाम का बंगला पसंद किया था। हालांकि उनका दिल जुहू स्कीम वाले बंगले पर आया। बंगले के बैकयार्ड में खूबसूरत पेड़-पौधे हैं। इसका इंटीरियर भी काफी महंगा और खूबसूरत बताया जा रहा है। इसकी दीवार यश चोपड़ा की वाइफ पॉमेला के बंगले से टच करती है। उर्वशी अब काजोल, जॉन अब्राहम, रितिक रोशन की पड़ोसी हो गई हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें