Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Urvashi Rautela poses wearing a glamorous dress users said it is an airport not a ramp

ग्लैमरस ड्रेस पहन उर्वशी रौतेला ने दिए ऐसे पोज, यूजर्स बोले- एयरपोर्ट है रैम्प नहीं

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा हैं। उनकी पिछली फिल्म भले ही किसी को याद ना हो लेकिन वह अपने लुक्स और सोशल मीडिया पोस्ट से सुर्खियों में रहना जानती हैं। अब उर्वशी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 8 Sep 2023 09:27 AM
share Share

उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा गॉसिप और लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ उनका नाम जुड़ चुका है। बीच-बीच में वह कई बार क्रिकेटर को लेकर इशारों-इशारों में कमेंट करती हैं तो कभी पोस्ट में वह कुछ ऐसा साझा कर देती हैं कि फिर से ऋषभ पंत को लेकर वह चर्चा में आ जाती हैं। अब उर्वशी का एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह इतने ग्लैमरस अंदाज में एयरपोर्ट पर पहुंचीं कि हर कोई उन्हें देखता रह गया। वीडियो देख कई यूजर्स तो उन्हें ट्रोल भी करने लगे।

कैसा लगा उर्वशी का लुक?
उर्वशी मजेंटा कलर के ब्रालेट के साथ थाई हाई स्लिट ड्रेस में जलवा बिखेर रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पहने हैं। उर्वशी ने ब्लैक सनग्लासेस कैरी किया और बालों को खुला रखा है। इस वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है। उर्वशी पपराजी को देखते ही पहले उन्हें पोज देती हैं और एयरपोर्ट जाने के लिए बढ़ीं। वह जिस तरह से पोज देती हैं कई यूजर्स ने लिखा कि ऐसे लग रहा है वह एयरपोर्ट पर नहीं बल्कि रैम्प पर हैं।

यूजर्स ने किया ट्रोल
एक यूजर ने लिखा, 'क्या वह रैम्प पर चल रही हैं? मुझे लगता है वह भूल गईं कि वह एयरपोर्ट पर हैं।' एक ने कहा, 'नहाएगी तो 3 किलो का मेकअप उतर जाएगा।' एक यूजर लिखते हैं, 'बीच ड्रेस पहनकर कहां चली आईं मैडम।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'एयरपोर्ट है या रैम्प?'

 

अपकमिंग प्रोजेक्ट
बता दें कि उर्वशी रौतेला और 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। दोनों ने हाल ही में थाईलैंड में शूटिंग की। शूटिंग की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। उर्वशी की आने वाली फिल्म की बात करें तो वह पैन इंडिया स्पाई एक्शन फिल्म 'एजेंट' कर रही हैं। इसमें तेलुगू एक्टर अखिल अक्किनेनी और ममूटी हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें