Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Urvashi Rautela Lost Her Real Gold i Phone at Narendra Modi Stadium Ahmedabad - Entertainment News India

IND-PAK मैच में उर्वशी रौतेला का 24 कैरेट सोने का iPhone खोया, ट्रोल बोले- देखना कहीं पंत ना ले गया हो

ढेरों फैंस ने उर्वशी रौतेला के प्रति सांत्वना देने वाले रिप्लाई किए हैं तो वहीं तमाम लोग इस पर उनसे मजे लेते दिखाई पड़े। एक यूजर ने ट्वीट किया,

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 15 Oct 2023 09:47 AM
share Share

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला शनिवार को भारत-पाकिस्तान का मैच देखने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंची थीं। ब्लू कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनकर भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने पहुंचीं उर्वशी रौतेला को यह मैच देखने आना भारी पड़ गया। दरअसल यहां पर उनका असली सोने का आईफोन खो गया है। उर्वशी रौतेला ने ट्वीट करके फैंस को इस बारे में जानकारी दी है और लोगों से अपील की है कि अगर किसी को उनका फोन मिले तो वह प्लीज उनकी मदद करे।

खो गया 24 कैरेट का गोल्ड आई फोन
उर्वशी रौतेला ने ट्विटर पर लिखा, "अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में मेरा 24 कैरेट के रियल गोल्ड वाला आई फोन खो गया है, अगर किसी को मिले तो प्लीज मदद करे। जितनी जल्दी हो सके मुझसे संपर्क कीजिए।" उर्वशी रौतेला ने अपनी इस पोस्ट में अहमदाबाद पुलिस और मोदी स्टेडियम को टैग किया है जिस पर अहमदाबाद पुलिस ने रिप्लाई किया, "मोबाइल फोन की डिटेल्स शेयर करें।"

ट्रोल बोले- देखना कहीं पंत ना ले गया हो
ढेरों फैंस ने उर्वशी रौतेला के प्रति सांत्वना देने वाले रिप्लाई किए हैं तो वहीं तमाम लोग इस पर उनसे मजे लेते दिखाई पड़े। एक यूजर ने ट्वीट किया, "तो इसमें मेरा क्या फायदा होगा, मुझे क्या मिल रहा है।" एक यूजर ने लिखा- किसने बोला था वहां जाने के लिए। एक फैन ने लिखा- आज सुबह ही स्टेडियम में झाड़ू लगाते वक्त मिला है मुझे। अपना पर्सनल नंबर DM कर दीजिए। एक यूजर ने लिखा- ये दीदी अटेंशन पाने के लिए कुछ भी करती हैं। एक फैन ने लिखा- देखना कहीं पंत ना ले गया हो।

'चक दे इंडिया' सॉन्ग पर किया था डांस
उर्वशी रौतेला का नाम एक समय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जुड़ा था। हालांकि, इसकी कभी पुष्टि नहीं हो पाई। बॉलीवुड के कई सितारे भारत-पाकिस्तान का मैच देखने और इंडिया को सपोर्ट करने अहमदाबाद पहुंचे थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए। इसी क्रम में उर्वशी रौतेला ने भी अपना वीडियो शेयर किया था जिसमें वह 'चक दे इंडिया' सॉन्ग पर डांस करती नजर आईं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें