Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़urvashi rautela is preparing hard for elvish yadav song - Entertainment News India

एल्विश यादव के साथ काम करने के लिए उर्वशी रौतेला कर रही हैं खूब तैयारी, कहा- अपने हीरो के लिए तो मैं...

एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रहे हैं। विनर बनने के बाद एल्विश अब वापस अपने व्लॉग बना रहे हैं। इसके अलावा वह गाने में भी नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग चल रही है। वह उर्वशी के साथ भीनजर आएंगे।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 9 Sep 2023 04:21 AM
share Share

एल्विश यादव बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी छाए हुए हैं। वह अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। अब वह जल्द ही एक गाना लेकर आ रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि वह इस गाने में उर्वशी रौतेला के साथ काम करेंगे। उर्वशी भी एल्विश के साथ का करने को लेकर एक्साइटेड हैं। इतना ही नहीं वह उनके साथ परफॉर्म करने के लिए काफी तैयारी भी कर रही हैं। उर्वशी ने दरअसल, अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह बाथरोब पहने नजर आ रही हैं और उनका हेयर स्टाइलिंग हो रहा है। इसके अलावा वह हाथ में फोन रखे एल्विश के गाने के लिरिक्स याद कर रही हैं।

उर्वशी की चल रही तैयारी
वीडियो शेयर कर उर्वशी ने लिखा, 'लिरिक्स याद कर रही हूं अपने हीरो एल्विश यादव के लिए। थैंक्यू।'वहीं उर्वशी के वीडियो को एल्विश ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और लिखा,राव साहब ही राव साहब हो रही है। वैसे बता दें कि हाल ही में एल्विश थाइलैंड गए थे शूटिंग के लिए। वहां से आने के बाद एल्विश को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। 

वहीं बीते दिन वह शहनाज गिल के शो देसी वाइब्स में पहुंचे जहां एक्ट्रेस के साथ उन्होंने शूट किया। फैंस इस एपिसोड को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इतना ही नहीं शूटिंग के बाद शाम को एल्विश और शहनाज साथ में रेस्टोरेंट पहुंचे। इस दौरान एल्विश के दोस्त भी नजर आए साथ में। 

शहनाज के साथ आईं नजर
शहनाज ने एल्विश के साथ फोटो भी शेयर की और लिखा, आज के दूसरे एपिसोड में हमने सेंसेशन एल्विश यादव के साथ शूट किया जो अपने अपकमिंग गाने के प्रमोशन के लिए आए थे। एल्विश फुल एनर्जी से भरे हुए थे। एपिसोड जल्द ही मेरे यूट्यूब चैनल पर नजर आएगा। शहनाज के इस पोस्ट पर एल्विश ने दिल वाला इमोजी पोस्ट किया है।

एल्विश ने बनाया है रिकॉर्ड
एल्विश ने बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी अपने नाम करके सालों का रिकॉर्ड तोड़ा है। आज तक कभी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो का विनर नहीं बना है और एल्विश वाइल्ड कार्ड बनकर आए थे और विनर भी बने। एल्विश ने 17 साल का रिकॉर्ड तोड़ा है। उन्होंने ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये भी जीते।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें