Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़uorfi javed share video with raj kundra says yeh to trailer hai - Entertainment News India

उर्फी जावेद के लिए राज कुंद्रा ने निकाला अपना मास्क, कहा- यह तो सिर्फ ट्रेलर है

राज कुंद्रा जबसे पोर्न केस में जेस से बाहर आए हैं तबसे वह पब्लिक प्लेस में जब भी नजर आते हैं तो मास्क पहने रहते हैं। चाहे वह शिल्पा के साथ किसी भी इवेंट में जाएं वह मास्क हमेशा पहने रखते हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 13 Oct 2023 08:32 AM
share Share

उर्फी जावेद और राज कुंद्रा इन दिनों छाए हुए हैं। दोनों को कुछ दिनों पहले ही साथ में स्पॉट किया गया था और उस वक्त उर्फी ने राज की तरह ही अपने चेहरे को कवर किया हुआ था। उस वक्त दोनों को साथ में देखकर फैंस हैरान हो गए थे और अब उर्फी ने राज के साथ अपना नया वीडियो शेयर किया है। वीडियो के जरिए उर्फी ने मास्क मैन के टैग से राज कुंद्रा को रिटायर कर दिया है और ऐसा लग रहा है जैसे राज भी उर्फी के सामने हार मान गए। वैसे इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि दोनों साथ में कुछ तो प्लान कर रहे हैं। हालांकि इनके इस वीडियो पर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं।  

क्या है दोनों का वीडियो
वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी और राज दोनों ने अपने चेहरे को मास्क से कवर किया है और उनके मास्क में नजर ना लगने वाला इविल आय बना हुआ है। उर्फी के हाथ में एक न्यूजपेपर है जिसमें लिखा है टाइम्स ऑफ राज। वहीं एक हेडलाइन लिखी है मास्क मैन हो रहे हैं रिटायर। उर्फी फिर इस न्यूजपेपर को राज कुंद्रा को देती हैं। राज फिर वहां से चले जाते हैं। इसके बाद वह मास्क निकालकर उर्फी को देते हैं और उन्हें सलाम करके चले जाते हैं।

साथ में कर रहे हैं क्या काम
इसके बाद उर्फी अपने चेहरे से भी मास्क हटाती हैं और दोनों के मास्क को दिखाती हैं। वीडियो में गाना चल रहा है नजर लग जाएगी तुझे मेरी, इतना सराहो ना मुझे। वीडियो को शेयर कर उर्फी ने लिखा, ये तो सिर्फ ट्रेलर है।

वीडियो पर कई यूजर्स दोनों को ट्रोल कर रहे हैं। कोई लिख रहा है कि कुछ दिनों पहले तक दोनों एक-दूसरे का मजाक बना रहे थे और आज फिर साथ में। वहीं कुछ उर्फी से पूछ रहे हैं कि हाल ही में आपने राज को पॉर्न किंग कहा था और अब उनके साथ ही नजर आ रही हो, आखिर चल क्या रहा है। दोनों साथ में काम कर रहे हो क्या?

पहले क्या हुआ था
इससे पहले राज ने अपने स्टैंड अप कॉमेडी में कहा था, अगर मुझे किसी ने प्यार किया है न पिछले 2 साल में तो वो है पैपराजी क्योंकि 2 ही तो इनके स्टार हैं। एक मैं और एक उर्फी जावेद। मीडिया यही देखती है कि राज कुंद्रा क्या पहनेगा और उर्फी क्या नहीं पहनेंगी। 

राज के इस कमेंट से उर्फी भड़क गई थीं और उन्होंने इंस्टग्राम स्टोरी पर लिखा था, दूसरों को नंगा करके पैसे कमाने वाले अब मेरे कपड़ों पर कमेंट करेगे। सॉरी नॉट सॉरी पॉर्न किंग। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें