Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tu Jhoothi Main Makkar Actor Ranbir Kapoor on Pathaan Bollywood BBC Raid

'BBC में क्या चल रहा है?', प्रमोशन के वक्त रणबीर कपूर ने क्यों उठाया आईटी सर्वे का मुद्दा

Tu Jhoothi Mai Makkar: रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का प्रमोशन कर रहे थे। इस दौरान,अभिनेता ने बीबीसी आईटी सर्वे का मुद्दा उठाया। अब अभिनेता का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 Feb 2023 06:21 PM
share Share

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' 8 मार्च के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यही कारण है कि अभिनेता अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हालांकि, अभिनेता अपनी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपने हाजिर जवाब की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, एक कार्यक्रम के दौरान जब पत्रकार ने बॉलीवुड पर सवाल उठाए तब अभिनेता ने शाहरुख खान की फिल्म का उदाहरण देते हुए पत्रकार की बोलती बंद करा दी। इतना ही नहीं, बीबीसी के आईटी सर्वे पर भी टिप्पणी की। आइए जानते हैं अभिनेता ने क्या कहा...

पठान का दिया उदाहरण
सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो की शुरुआत में एक पत्रकार अभिनेता से पूछती है, "रणबीर, इस वक्त बॉलीवुड का थोड़ा रिस्की फेज चल रहा है ...।" अभी पत्रकार की बात पूरी हुई ही नहीं थी कि रणबीर ने उन्हें बीच में ही टोकते हुए कहा, “क्या बात कर रही हो? 'पठान' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नहीं देखा क्या तूने?"

पत्रकार की कराई बोलती बंद
इसके बाद जब दूसरे पत्रकार ने मीडिया इंटरैक्शन के दौरान सवाल पूछना शुरू किया तब रणबीर ने उन्हें भी टोकते हुए कहा, "पहले, ये बताओ की आप कौन-से मीडिया हाउस को रीप्रेजेंट कर रहे हो"? पत्रकार ने जवाब में अपने मीडिया हाउस का नाम बताया। तब अभिनेता ने कहा, "बीबीसी न्यूज। अभी तो आपके यहां भी कुछ चल रहा है न… उसका क्या? पहले वो जवाब दो।" रणबीर के सवाल पर पत्रकार कहती हैं, “बताऊंगी आराम से।” तो वहीं रणबीर भी कहते हैं, “तो फिर मैं भी बताऊंगा आराम से।”

यहां देखिए वीडियो

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें