Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tiger 3 Review by twitter X users starring Salman Khan Katrina Kaif Emraan Hashmi Shah Rukh Khan Hrithik Roshan Pathaan War kabir YRF

Tiger 3 Review: सलमान खान की टाइगर 3 का धमाका, शाहरुख के 'पठान' कैमियो ने जीता दिल, पढ़ें ट्विटर रिव्यू

Tiger 3 Review: सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म टाइगर 3 को सोशल मीडिया पर अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं। शाहरुख खान के पठान कैमियो की भी खूब तारीफ हो रही है। वहीं ऋतिक रोशन को मिक्स रिव्यूज.

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 12 Nov 2023 02:48 AM
share Share

Tiger 3 Review: आखिरकार दर्शकों का इंतजार पूरा हो गया है और दिवाली के खास मौके पर भारत में सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की टाइगर 3 रिलीज हो गई है। हालांकि फिल्म ओवरसीज में एक दिन पहले रिलीज हो गई थी और इंडिया में इसके शोज सुबह 6-7 बजे से ही शुरू कर दिए गए थे। ऐसे में सोशल मीडिया पर टाइगर 3 को लेकर रिव्यूज आना शुरू हो गए, जिस में से अधिकतर ओवरसीज के हैं। इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं एक्स (ट्विटर) यूजर्स को कैसी लगी टाइगर 3....

दर्शकों से जोरदार रिस्पॉन्स
फिल्म टाइगर 3 को दर्शकों से जोरदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। अधिकतर सोशल मीडिया यूजर्स ने जहां फिल्म को काफी ज्यादा शानदार बताया है तो वहीं कुछ ने फिल्म को ठीक-ठाक बताया है। ढेर सारे सोशल मीडिया यूजर्स ने सलमान खान के साथ ही कटरीना और इमरान हाशमी की भी खूब तारीफ की है।
 

शाहरुख का कैमियो कड़क, ऋतिक थोड़ा ठंडे
सोशल मीडिया पर पठान बने शाहरुख खान के कैमियो की खूब तारीफ कर रहे हैं। अधिकतर सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे फिल्म का बेस्ट सीन बताया है। वैसे फिल्म में सिर्फ शाहरुख खान की नहीं बल्कि ऋतिक रोशन भी हैं। शाहरुख के कैमियो को जहां कड़क रिस्पॉन्स मिला है तो ऋतिक के कैमियो को कुछ यूजर्स ने ठंडा बताया है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इसकी तारीफ की, तो कुछ ने इसे जबरदस्ती का बताया है।
 

टाइगर वर्सेस पठान और वॉर 2 से आगे बढ़ेगी कहानी
गौरतलब है कि यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत एक था टाइगर से हुई थी। इसके बाद टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान रिलीज हुईं। वॉर से ऋतिक रोशन और पठान से शाहरुख खान, इस यूनिवर्स का हिस्सा बनें। वहीं पठान में टाइगर का कैमियो दिखा। ये कैमियो सीक्वेंस टाइगर 3 में भी जारी रहा। वहीं अब इस स्पाई यूनिवर्स की अपकमिंग फिल्में वॉर 2 और टाइगर वर्सेस पठान हैं। वहीं फैन्स को पठान 2 का भी इंतजार है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें