Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tiger 3 Final Overseas Advance booking Box office Starring Salman Khan Katrina Kaif Emraan Hashmi directed by Maneesh Sharma

Tiger 3 Overseas: ओवरसीज एडवांस बुकिंग में शाहरुख की पठान-जवान से पीछे टाइगर 3, देखें फाइनल रिपोर्ट

Tiger 3 Overseas Advacen Booking: सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म टाइगर 3, ओवरसीज रिलीज हो गई है। जानें फिल्म के फाइनल ओवरसीज एडवांस बुकिंग रिपोर्ट, जो पठान-जवान से कम हैं।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 11 Nov 2023 02:00 AM
share Share

Tiger 3 Overseas Advacen Booking Report: एक ओर जहां कल (12 नवंबर) को इंडिया में टाइगर 3 रिलीज होगी तो दूसरी ओर ओवरसीज में आज (11 नवंबर) को ही फिल्म रिलीज हो गई है। सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 की ओवरसीज एडवांस बुकिंग की फाइनल रिपोर्ट सामने आ गई है। सिर्फ घरेलू ही नहीं बल्कि ओवरसीज भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। क्या हैं पूरे आंकड़े और कितनी हो सकती है ओवरसीज में कमाई, आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग
पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर 3 ने दो दिन के इंटरनेशल वीकेंड के एडवांस बुकिंग्स में करीब 1.2 मिलियन डॉलर्स की सेल की है। ये शाहरुख खान की जवान और पठान के बाद तीसरे नंबर पर है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म दो दिनों में ग्रॉस करीब 5.5 यूएस डॉलर्स की कमाई कर सकती है, यानी इंडियन करेंसी में करीब 45 करोड़ रुपये। 

कैसे है मिडल ईस्ट में रिस्पॉन्स
1.2 मिलियन यूएसडी की प्रीसेल में नॉर्थ अमेरिका और कनाडा से सबसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। दो दिनों की एडवांस बुकिंग में में ग्रॉस 5 लाख 50 हजार रुपये यूएसडी कलेक्शन नॉर्थ अमेरिका-कनाडा से हुआ है। वहीं यूएई-जीसीसी-केएसए से 3 लाख यूएसडी का कलेक्शन हुआ, जिस में से 70प्रतिशत सिर्फ यूएई से रहा। दूसरे दिन फिल्म का एडवांस बुकिंग कलेक्शन कम रहा है, क्योंकि वहां संडे वर्किंग होता है।

यशराज स्पाई यूनिवर्स की तिकड़ी
गौरतलब है कि टाइगर फिल्म सीरीज का तीसरा पार्ट टाइगर 3 है। फिल्म में एक बार फिर से सलमान खान, टाइगर के रोल में और कटरीना कैफ, जोया के किरदार में नजर आएंगे। वहीं विलेन के रोल में इमरान हाशमी हैं। फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। फिल्म में पठान की तरह की यशराज स्पाई यूनिवर्स के बाकी एजेंट्स का कैमियो दिख सकता है। जानकारी के मुताबिक शाहरुख और ऋतिक भी फिल्म में नजर आ सकते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें