Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tiger 3 Day 3 Box office Starring Salman Khan Katrina Kaif Emraan hashmi vs Shah Rukh Khan Jawan pathaan

Tiger 3 Box office: तीसरे दिन जवान से पिछड़ी लेकिन पठान से जीती टाइगर 3, जानें कलेक्शन

Day 3 Box office Of Tiger 3: सलमान खान की टाइगर 3 में 'पठान' शाहरुख खान के कैमियो की भी खूब चर्चा है। जानें तीसरे दिन टाइगर 3 का कलेक्शन पठान से कितना ज्यादा और जवान से कितना कम रहा है।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 15 Nov 2023 12:17 AM
share Share

Tiger 3, Day 3 Box office: सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म टाइगर 3, दिवाली के खास मौके पर रिलीज हुई। फिल्म ने पहले दिन 44.50 करोड़ की ग्रॉस कमाई की। टाइगर 3 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और ऐसे में फिल्म के कलेक्शन पर भी इसका असर देखने को मिला। फिल्म अच्छी कमाई कर रही है और दूसरे दिन इसका कलेक्शन 55.77 करोड़ रुपये रहा। तीसरे दिन टाइगर 3 का कलेक्शन, पठान से ज्यादा लेकिन जवान का करीब आधा रहा है.. जानें कमाई।

कैसा है टाइगर 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, हालांकि फिल्म को दर्शकों से मिक्स रिव्यूज मिले हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 44.50 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया। वहीं दूसरे दिन ये कमाई ग्रॉस 55.77 करोड़ रुपये और तीसरे दिन ग्रॉस 40.05 करोड़ रुपये रही। रिपोर्ट के मुताबिक ये कमाई सभी भाषाओं के कलेक्शन को मिलाकर है। 
 

कैसा था पठान-जवान के तीसरे दिन का कलेक्शन
इस साल शाहरुख खान की दो फिल्मों ने धमाका किया है। जिस में एक यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की पठान है तो दूसरी एटली निर्देशित जवान। बॉलावुड हंगााम की रिपोर्ट के मुताबिक तीसरे दिन की कमाई में टाइगर 3 ने पठान को मात दी है लेकिन जवान के मुकाबले करीब आधे रह गए हैं।

पठान, पहला दिन: 57  करोड़ रुपये
पठान, दूसरा दिन: 70.50 करोड़ रुपये
पठान, तीसरा दिन: 39.25 करोड़ रुपये

जवान, पहला दिन: 75 करोड़ रुपये
जवान, दूसरा दिन: 53.23 करोड़ रुपये
जवान, तीसरा दिन: 77.83 करोड़ रुपये

पठान का कैमियो हिट, वॉर 2 की मिली हिंट
जैसे फिल्म पठान में टाइगर बन सलमान खान का कैमियो देखने को मिला था, वैसे ही टाइदर 3 में शाहरुख खान, पठान के किरदार में नजर आ रहे हैं। करीब डेढ़ घंटे के बाद पठान का 15 मिनट के लिए कैमियो देखने को मिलताहै, जिसमें एक्शन और कॉमेडी दोनों शामिल रहते हैं। वहीं फिल्म के एक्सटेंडिट प्रोमो में वॉर 2 की भी हिंट देखने को मिली है। बता दें कि वॉर 2 में ऋतिक रोशन को जूनियर एनटीआर टक्कर देते दिखेंगे।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें