Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़there is no fight between Brahmastra director Ayan Mukerji and producer Karan Johar

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन से बाहर हुए अयान मुखर्जी, अलग प्रोड्यूसर के साथ बनाएंगे ब्रह्मास्त्र 2?

Fact Check: मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि अयान मुखर्जी, करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस से बाहर हो गए हैं। अब वह किसी अन्य प्रोड्यूसर के साथ मिलकर ब्रह्मास्त्र 2 का निर्माण करेंगे। लेकिन..

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 11 April 2023 11:34 AM
share Share

फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी और फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर के बीच दरार की खबरें सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि दोनों के रिश्तों में खटास आ गई है। यही कारण है कि अयान मुखर्जी ने अब किसी अन्य प्रोड्यूसर के साथ मिलकर 'ब्रह्मास्त्र' के दूसरे और तीसरे पार्ट का निर्माण करने का फैसला लिया है। हालांकि, ये खबर झूठ है। हिंदुस्तान टाइम्स के सूत्रों के मुताबिक, करण जौहर और अयान मुखर्जी अब भी साथ है।

सूत्रों ने बताया सच
दरअसल, आज सुबह बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि अयान मुखर्जी ने 'ब्रह्मास्त्र' के दूसरे और तीसरे पार्ट को धर्मा प्रोडक्शन के बजाए अन्य बैनर के साथ बनाने का फैसला किया है। इतना ही नहीं, खबर में ये भी लिखा था कि जब अयान मुखर्जी ने 'ब्रह्मास्त्र 2' और 'ब्रह्मास्त्र 3' का ऐलान किया था तब उन्होंने करण जौहर को टैग भी नहीं किया था। हालांकि, जब हमने दोनों के एक करीबी सूत्र से इस बारे में सवाल किए तब उन्होंने इन दावों को पूरी तरह से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा, “यह सच नहीं है। यह अफवाह फैलाकर है दोनों के बीच दरार पैदा करने की कोशिश की जा रही है। दोनों के बीच सबकुछ सही है।"

कब आएबी 'ब्रह्मास्त्र 2'?
अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा था, “हम 'ब्रह्मास्त्र 2' और 'ब्रह्मास्त्र 3' को साथ में बनाने की कोशिश कर रहे हैं। दरअसल, हमें दोनों फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखने में थोड़ा ज्यादा समय लग रहा है। मुझे पता है कि लोग चाहते हैं कि हम जल्द से जल्द दूसरे पार्ट को सिनेमाघरों में रिलीज करें लेकिन, पहले अच्छी तरह लिखेंगे। मुझे लगता है इसमें तीन साल का समय लग जाएगा।" यानी 'ब्रह्मास्त्र 2' तकरीबन 2026 के आप-पास सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें