Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Taimur: Sings Birthday Song: Dad Saif Ali Khan: Says Sing Nicely: Cute Video Viral:

तैमूर ने गाया बर्थडे सॉन्ग तो पिता सैफ अली खान बोले- आराम से गाओ, क्यूट वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग के सिलसिले में धर्मशाला, हिमाचल प्रदेश में हैं। इनके साथ बेटा तैमूर अली खान और पत्नी करीना कपूर खान भी पहुंचे हैं। सोमवार को इन तीनों...

Khushboo Vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 17 Nov 2020 08:10 AM
share Share

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग के सिलसिले में धर्मशाला, हिमाचल प्रदेश में हैं। इनके साथ बेटा तैमूर अली खान और पत्नी करीना कपूर खान भी पहुंचे हैं। सोमवार को इन तीनों का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें तैमूर, दोस्त के लिए तेज आवाज में बर्थडे सॉन्ग गाते नजर आए।

वीडियो में देख सकते हैं कि करीना कपूर खान, सैफ अली खान दोस्त के साथ खड़े हैं। वहीं, तैमूर चेयर पर बैठे हुए हैं। दोस्त केक कट कर रहे हैं। तैमूर बर्थडे सॉन्ग तेज आवाज में गाते हैं, बीच में पिता सैफ अली खान उन्हें टोकते हुए बोलते हैं कि आराम से गाओ। ऐसे में तैमूर तुरंत अपनी आवाज धीमी कर लेते हैं और अच्छे से बर्थडे सॉन्ग गाते हैं। 

परिवार का यह क्यूट वीडियो फैन्स के बीच वायरल हो रहा है। लोग तैमूर की क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर लिखते हैं कि सैफ कितनी अच्छी तरह बेटे तैमूर को आराम से गाने के लिए कह रहे हैं। 

बता दें कि फिल्म ‘भूत पुलिस’ में अर्जुन कपूर भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। ऐसे में दिवाली मनाने के लिए गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी धर्मशाला पहुंचीं। मलाइका अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं। फैन्स उनसे अर्जुन कहां हैं? सवाल पूछ रहे हैं।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें