Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput sister Shweta Singh Kirti shares a childhood picture of late actor this is how Ankita Lokhande reacted

बहन ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत के बचपन की तस्वीर, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने कुछ यूं किया रिएक्ट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवगंत एक्टर के बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। श्वेता ने अपने भाई सुशांत की चमकती आंखों और साफ दिल की तारीफ की है। सुशांत की इस तस्वीर को देखकर फैन्स भी...

Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 27 Sep 2020 06:07 AM
share Share

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवगंत एक्टर के बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। श्वेता ने अपने भाई सुशांत की चमकती आंखों और साफ दिल की तारीफ की है। सुशांत की इस तस्वीर को देखकर फैन्स भी इमोशनल हो रहे हैं। श्वेता सिंह कीर्ति तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा-'यह टिमटिमाती आंखें, साफ दिल को दर्शाती हैं।' सुशांत की इस तस्वीर पर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हर्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है।

सुशांत की बहन की इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में तमाम फैन्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा- वह इनोसेंट और एक साफ दिल थे। एक अन्य यूजर ने लिखा- बहुत क्यूट। एक अन्य यूजर लिखता है- मुझे दूसरों का पता नहीं लेकिन जब तक न्याय नहीं मिल जाता तब तक मैं बॉलीवुड की फिल्में और रिएलिटी शोज नहीं देखूंगा।' सुशांत की इस तस्वीर को अबतक 92 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

देखिए सुशांत सिंह राजपूत की बहन की पोस्ट-

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास में मृत पाए गए थे। एक्टर की अकस्मात निधन की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री से लेकर फैन्स तक को झकझोर दिया था। सुशांत का परिवार और उनके फैन्स शुरुआत से ही न्याय की मांग कर रहे हैं। सुशांत केस की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच कर रही हैं। सुशांत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन को लेकर एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ की है। जबकि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जेल में हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें