Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput Latest Update: Swara Bhasker: comes out in support of Actress Rhea Chakraborty: says subjected to dangerous media trial

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आईं स्वरा भास्कर, कहा- मीडिया ट्रायल का हो रहीं शिकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की सुप्रीम कोर्ट में लगाई गई याचिका पर प्रतिक्रिया दी। स्वरा ने पूरे मामले के मीडिया ट्रायल किए जाने की...

Khushboo Vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 10 Aug 2020 04:14 PM
share Share

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की सुप्रीम कोर्ट में लगाई गई याचिका पर प्रतिक्रिया दी। स्वरा ने पूरे मामले के मीडिया ट्रायल किए जाने की बात की।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में 'अनुचित मीडिया ट्रायल' के खिलाफ सोमवार को रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में एक नई याचिका दायर की। जैसे ही यह खबर सामने आई, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर कहा  कि रिया का खतरनाक तरीके से मीडिया ट्रायल हो रहा है। स्वरा भास्कर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट इस मामले में ध्यान देगा।

स्वरा भास्कर ने कहा, 'रिया का एक विचित्र और खतरनाक मीडिया ट्रायल किया जा रहा है, जोकि एक भीड़ तंत्र की चाहत है। मुझे उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट फेक न्यूज व षड्यंत्र रचने वालों के खिलाफ एक्शन लेगा। इस मामले को कानून को तय करने देना चाहिए।'

मालूम हो कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार के पटना में सुशांत की मौत मामले में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। सुशांत के पिता के.के. सिंह ने कई गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया। इसके अलावा, 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए जाने के भी आरोप लगाए गए हैं।

वहीं, पूरे मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी मनी लॉन्ड्रिंग के तहत केस दर्ज करके रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और पिता से पूछताछ कर रहा है। शुक्रवार को लंबी पूछताछ के बाद सोमवार को एक बार फिर से रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई। रिया के साथ, उनके भाई शौविक और पिता इंद्रजीत से भी पूछताछ हुई।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें