Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput: Father: Lawyer: Alleges: Mumbai Police: Taking Time To Destroy Evidence:

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील ने कहा- मुंबई पुलिस समय ले रही है जिससे सबूत मिट जाएं

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर कई आरोप लगाए हैं। बिहार आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी को बीएमसी की ओर से कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है। वह मुंबई...

Khushboo Vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 4 Aug 2020 04:42 PM
share Share

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर कई आरोप लगाए हैं। बिहार आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी को बीएमसी की ओर से कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है। वह मुंबई सुशांत केस की जांच के सिलसिले में आए हैं। एएनआई से बातचीत में विकास सिंह कहते हैं कि महाराष्ट्र सरकार ने हमारे ऑफिसर को जानबूझकर क्वारंटाइन किया है, जिससे बिहार पुलिस एक्टर के केस की छानबीन में शामिल न हो सके। 

विकास आगे कहते हैं कि मुझे नहीं लगता किसी भी राज्य की सरकार ने अभी तक किसी दूसरे राज्य के ऑफिसर को क्वारंटाइन किया है। एक पुलिस ऑफिसर को क्वारंटाइन करने का मतलब है कि पटना पुलिस जांच में हिस्सा न ले सके। मुंबई पुलिस यह सब करके सिर्फ समय ले रही है, जिससे सबूत मिट सकें। इसलिए हम लोगों ने तय किया है कि यह केस सीबीआई को दे दिया जाए। नीतीश कुमार ने भी वादा किया है कि अगर एक्टर के पिता चाहते हैं तो केस सीबीआई को दे दिया जाएगा।   

आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि वह सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश करेंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया कि सुशांत सिंह के पिता ने सीबीआई जांच की अपील की है। इसके बाद राज्य सरकार ने यह निर्णय लिया है। बताया जा रहा है कि जब तक सीबीआई जांच के लिए मंजूरी नहीं मिलती तब तक बिहार से गई एसआईटी मुंबई में ही रहेगी। बिहार सरकार ने डीजीपी से सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच की औपचारिकता पूरी करने के लिए कहा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें