Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput Case: Friend Samuel Haokip: Reveals Staff Told Me That Sushant: Is Taking Medication:

सुशांत सिंह राजपूत केसः दोस्त सैम्यूअल हाओकिप का खुलासा, स्टाफ ने मुझे बताया कि सुशांत दवाइयां ले रहे हैं

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैम्यूअल हाओकिप ने टाइम्स नाऊ को बयान दिया है। उनका कहना है कि सुशांत के स्टाफ से उन्हें पता चला था कि वह दवाइयां ले रहे हैं। सैम्यूअल कहते हैं कि...

Khushboo Vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 2 Aug 2020 03:56 PM
share Share

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैम्यूअल हाओकिप ने टाइम्स नाऊ को बयान दिया है। उनका कहना है कि सुशांत के स्टाफ से उन्हें पता चला था कि वह दवाइयां ले रहे हैं। सैम्यूअल कहते हैं कि मैंने जून या जुलाई 2019 के करीब सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करना बंद कर दिया था। मुझे नहीं पता था कि उनके साथ आखिर क्या हो रहा है। एक्टर के स्टाफ से मुझे पता चला था कि सुशांत कुछ दवाइयां ले रहे हैं। सुशांत एक बहुत ही बैलेंस्ड व्यक्ति थे। जब भी बात पैसे इंवेस्ट करने की आती थी तो वह बहुत सोच-समझकर कदम उठाते थे। 

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच कर रही पटना पुलिस को अब तक कई अहम सुराग मिले हैं। अब तक दर्ज किए गए लोगों के बयान से एसआईटी को यह पता चला है कि 9 से 13 जून के बीच सुशांत सिंह राजपूत के मोबाइल में 14 सिम कार्ड बदले गए थे। 

बताया यह भी जा रहा है कि यह एक सोची-समझी साजिश है। घटना के बाद बांद्रा सोसाइटी समेत सुशांत के फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज मुंबई पुलिस व साजिशकर्ताओं ने अपने कब्जे में ले लिया था। शायद यही वजह है कि पटना एसआईटी को अब तक फुटेज समेत अन्य इलेक्ट्रोनिक्स सबूत नहीं मिल सके हैं। इसकी पुष्टि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने खुद की है।

सामने आते जा रहे सबूत
सुशांत प्रकरण में धीरे-धीरे सारे सबूत सामने आते जा रहे हैं। बैंक खाते के स्टेटमेंट ने काफी कुछ बयां कर दिया है। पटना पुलिस की जांच में ये सारी बातें और सबूत भी बेहद अहम हैं। कानून के जानकार बताते हैं कि इससे आगे की कार्रवाई करने में पुलिस टीम को आसानी होगी।

तारीख                     रुपये                 कहां गए रुपये
14 जुलाई 2019         45 हजार           पूजा-पाठ की सामग्री खरीदी गई
दो अगस्त 2019         86 हजार            पूजा-पाठ की सामग्री खरीदी गई
आठ अगस्त 2019      11 हजार            पंडित को रुपये दिए गए
15 अगस्त 2019         60 हजार           पूजा पाठ की सामग्री खरीदी गई 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें