Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sushant Singh Rajput Case: CBI: To Record Actor Father K K Singh: Statement Today:

सुशांत सिंह राजपूत केसः सीबीआई करेगी एक्टर के पिता के के सिंह का स्टेटमेंट रिकॉर्ड

सीबीआई को सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस सौंपा है। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई सबसे पहले एक्टर के पिता के के सिंह का बयान रिकॉर्ड करेगी। यह आज...

Khushboo Vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 10 Aug 2020 09:19 AM
share Share

सीबीआई को सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस सौंपा है। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई सबसे पहले एक्टर के पिता के के सिंह का बयान रिकॉर्ड करेगी। यह आज होने वाला है। उनका स्टेटमेंट फरीदाबाद में रिकॉर्ड होगा। दरअसल, के के सिंह के एक दामाद, ओ पी सिंह फरीदाबार के कमिश्नर हैं। फिलहाल के के सिंह उनके घर पर हैं। यहीं पर उनका स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया जाएगा। इसके साथ ही सुशांत कि बहन ने भी रिया चक्रवर्ती पर कुछ संगीन आरोप लगाए हैं। इसी सिलसिले में सीबीआई बहन का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड करेगी। 

आपको बता दें कि सीबीआई बिहार पुलिस द्वारा दर्ज किए बयान को भी सुनेगी। सुप्रीम कोर्ट कल रिया चक्रवर्ती द्वारा दर्ज की एप्लीकेशन पर सुनवाई करेगा। हाल ही में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती मुंबई में ईडी ऑफिस पहुंचे। दोनों से पूछताछ जारी है। इसके अलावा पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को भी दोबारा सवाल पूछने के लिए बुलाया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो ईडी ने आज सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। 

40 पन्नों की रिपोर्ट में है 10 से ज्यादा राजदारों के बयान
सीबीआई ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। मुंबई से जांच करके पटना लौटी एसआईटी 40 पन्नों की रिपोर्ट सीबीआई को सौंप चुकी है, जिनमें 10 से अधिक राजदारों के बयान दर्ज हैं। यही नहीं, सीबीआई जांच से मुंबई पुलिस की गर्दन भी फंस सकती है, क्योंकि इस मामले में शुरू से ही मुंबई पुलिस की कार्रवाई सवालों के घेरे में है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें