Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sunny leone show her inner animal in this video - Entertainment News India

सनी लियोनी बनीं 'एनिमल', सेट पर सभी को लगीं मारने, देखें क्या किया सबका हाल

सनी लियोनी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी ने अपना एनिमल अवतार दिखाया जिसे देखकर फैंस भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। आप भी देखें सनी का वीडियो।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 9 Dec 2023 07:49 AM
share Share

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े पोस्ट करती रहती हैं। अब सनी ने अपना नया वीडियो शेयर किया है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में वह अपना एनिमल अवतार दिखाती हैं। दरअसल, वीडियो किसी सेट का है जहां सनी अपनी टीम के साथ नजर आ रही हैं। इसके बाद सनी अपनी फेक चोटी से पहले एक शख्स को मारती हैं।

सनी का वीडियो
इसके बाद वह अपनी टीम की एक महिला को मारती हैं। वीडियो में सनी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर सनी ने लिखा, मेरे अंदर का एनिमल। इसके साथ सनी ने हंसने वाला इमोजी भी पोस्ट किया है।

यूजर्स के रिएक्शन
सनी के इस कैप्शन से पता चल रहा है कि इन दिनों चर्चा में चल रही फिल्म एनिमल को लेकर उन्होंने वीडियो शेयर किया है। हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल पर अब तक कई के रिएक्शन आ गए हैं। यही वजह है कि सनी ने भी इस पर एक मजेदार वीडियो बनाया है और फैंस को ये पसंद भी आ रहा है।

सनी हाल ही में फिल्म केनेडी में नजर आई थीं। अनुराग कश्यप द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में सनी के साथ राहुल भट्ट और अभिलाष थपलियाल भी अहम किरदार में थे। बता दें कि इस फिल्म की कान्स फिल्म फेस्टिवल और 14 इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में स्क्रीनिंग हुई थी। 

अब वह रंगीला फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के जरिए सनी, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म को संतोषी नायर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सनी के साथ सलीम कुमार, जॉनी एंटोनी, सुजीत रात, कृष मेनन, मेजर रवि भी हैं। फिल्म को जयलाल मेनन ने प्रोड्यूस किया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें