Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sunny leone share video with salman khan as she says badtameez watch video - Entertainment News India

सनी लियोनी ने सलमान खान को कहा 'बदतमीज', वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने मजेदार वीडियो शेयर करती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपना नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ सलमान खान भी नजर आ रहे हैं। ये वीडियो वायरल हो रहा है।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 15 Nov 2022 05:11 PM
share Share

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपना नया वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी अकेले नहीं बल्कि उनके साथ सलमान खान भी हैं। इस वीडियो में सनी ने जो कहा है उनकी बात सुनकर आप भी बस उन्हें देखते रह जाएंगे। दरअसल, सनी लियोनी, अर्जुन बिजलानी के साथ अपने शो स्पिलिट्सविला के प्रमोशन के लिए सलमान खान के शो बिग बॉस में आए। इस दौरान अर्जुन, सनी से सलमान और अक्षय की फिल्म मुझसे शादी करोगे के डायलॉग बदतमीज चद्दर की कमीज डायलॉग को धीरे से बोलने के लिए बोलते हैं। सलमान फिर इस डायलॉग को धीरे-धीरे बोलते हैं और सनी लियोनी उन्हें रिपीट करती हैं। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को हग करते हैं।

वीडियो शेयर कर सनी ने लिखा, क्या मैंने सही किया अक्षय कुमार और सलमान खान? इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं। सभी सनी के इस क्यूट अंदाज की तारीफ कर रहे हैं।

सनी के बारे में बता दें कि उनके पास कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं जिसमें रंगीला, वीरामादेवी, शीरो, कोका-कोला, हेलेन फिल्मों में नजर आएंगी। रंगीला फिल्म के जरिए वह मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी। वहीं वीरामादेवी फिल्म के जरिए वह तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी।
 

शो स्पलिट्सविला पर क्या बोलीं

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए सनी ने इस शो को लेकर बताया कि इस बार कंटेस्टेंट्स को समंदर पार जाना होगा क्योंकि यहां 2 आइलैंड्स होंगे। कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे को देखने के लिए, मिलने के लिए या डेट पर जाने के लिए काफी मेहनत करनी होगी। शो की शूटिंग गोवा में हुई है।

क्या बिग बॉस में आएंगी कभी बतौर कंटेस्टेंट

सनी से इस दौरान पूछा गया था कि क्या वह फिर कभी बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री लेंगी तो इस पर उन्होंने कहा, बिल्कुल नहीं। पहले मैं बतौर गेस्ट शो में गई थीं। अब तो इस शो में काफी हंगामा मचता है। अब शो में जिस तरह कंटेस्टेंट्स बिहेव करते हैं, मैं वहां रह ही नहीं हो पाऊंगी।

भारत में रहने पर बोलीं सनी

सनी से पूछा गया कि क्या वह भारत में अब सैटल हो गई हैं? तो वह बोलीं कि वह यूएस को मिस करती हैं क्योंकि वहां उनका परिवार और दोस्त हैं। लेकिन यहां अब मेरा घर है। आशा करती हूं कि ये मेरा हमेशा के लिए घर रहे।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें