Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sunny Leone reveals before participating in Bigg Boss 5 There were death threats bomb threats

‘बिग बॉस से पहले मिल रही थी जान से मारने की धमकी’, सनी लियोन का चौंका देने वाला खुलासा

Sunny Leone: एक्ट्रेस सनी लियोन ने हाल ही में चौंका देने वाला खुलासा किया है। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि बिग बॉस से ठीक पहले उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 25 May 2023 10:24 AM
share Share

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से कान्स 2023 तक का सफर तय करने वालीं एक्ट्रेस सनी लियोन चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, सनी लियोन ने इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर जाकर इस बात का खुलासा किया है कि उनकी जिंदगी में कुछ लोग ऐसे भी थी जो नहीं चाहते थे कि वह पॉर्न स्टार से आगे बढ़ें। यही कारण है कि जब वह इंडिया आकर 'बिग बॉस 5' का हिस्सा बनने वाली थीं तब उन्हें जान से मारने और बॉम्ब से उठाने की धमकियां मिल रही थीं। 

भारत नहीं आना चाहती थीं सनी
सनी लियोनी ने डेडलाइन को दिए इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल के दौर काे याद करते हुए कहा, "मैं बहुत परेशान थी। मुझे एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से बाहर निकलने  का रास्ता नहीं मिल पा रहा था। तभी बिग बॉस के मेकर्स ने मुझसे संपर्क करने कि कोशिश की। मैंने ये बात डेनियल को बताई। डेनियल ने मुझे इंडिया जाने की सलाह दी। लेकिन, मैं तैयार नहीं थी। मैंने डेनियल से कहा, 'नहीं, ये बिल्कुल नहीं हो सकता। मैं इंडिया नहीं जा सकती हूं। वहां सब मुझसे नफरत करेंगे।' लेकिन, शो के मेकर्स ने हार नहीं मानी। वे बार-बार संपर्क करते रहे।" 

ऐसे बनी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की स्टार
सनी ने आगे कहा, 'आखिरकार मैंने शो के लिए 'हां' बाले दी। लेकिन, शो में हिस्सा लेने से पहले मुझे कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। कुछ लोगों ने मुझे जान से मारने की धमकी तक दी। उन लोगों ने कहा, यदि में शो का हिस्सा बनूंगी तो वे मुझे बॉम्ब से उड़ा देंगे। लेकिन, फिर भी मैंने हिम्मत की और शो का हिस्सा बनीं।' बता दें, ‘बिग बॉस 5’ का हिस्सा बनने के बाद सनी लियोन रातों-रात स्टार बन गई। उन्होंने 'बिग बॉस 5' में रहते हुए महेश भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ का ऑफर मिला और फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें