Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sunny Leone Bold Photo on Karnataka Teachers Examination Hall Ticket FIR Registered - Entertainment News India

एडमिट कार्ड पर सनी लियोनी की बोल्ड फोटो, एजुकेशन डिपार्टमेंट ने दिए जांच के आदेश

Sunny Leone Bold Photo on Admit Card: जिस प्रतियोगी परीक्षा के एडमिट कार्ड पर यह तस्वीर पाई गई है वह 6 नवंबर को आयोजित हुई थी और इस एग्जाम में 3 लाख 22 हजार से भी ज्यादा छात्र शामिल हुए थे।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 9 Nov 2022 07:52 AM
share Share

कर्नाटक शिक्षक भर्ती परीक्षा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक छात्र के प्रवेश पत्र (एडमिट कार्ड) पर सनी लियोनी की बोल्ड फोटो छपकर आ गई। इस छात्र के लिए उस वक्त मुश्किल खड़ी हो गई जब वह इसी हॉल टिकट को लेकर परीक्षा देने पहुंच गया। स्टूडेंट के एडमिट कार्ड की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस मामले को लेकर जांच के भी आदेश दे दिए गए हैं।

डिपार्टमेंट ने दिए जांच के आदेश
कर्नाटक एजुकेशन डिपार्टमेंट ने कहा है कि वह इस मामले में FIR दर्ज कराएंगे ताकि इस पूरी घटना पर विस्तृत जांच हो सके। जिस प्रतियोगी परीक्षा के एडमिट कार्ड पर यह तस्वीर पाई गई है वह 6 नवंबर को आयोजित हुई थी और इस एग्जाम में 3 लाख 22 हजार से भी ज्यादा छात्र शामिल हुए थे।

पोर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बनीं सनी
बता दें कि कभी पोर्न स्टार रहीं सनी लियोनी अब बॉलीवुड फिल्मों, म्यूजिक वीडियोज और टीवी शोज में काम करती हैं। पिछले काफी वक्त से वह MTV के पॉपुलर रियलिटी शो रोडीज को होस्ट भी कर रही हैं। हालांकि फिल्मों में अब सनी लियोनी कम ही नजर आती हैं लेकिन उन्होंने शाहरुख खान और अजय देवगन जैसे सितारों की फिल्मों में काम किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें