Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़singer badshah takes an indirect dig at adipurush movie - Entertainment News India

सिंगर बादशाह ने अब नेशनल टीवी पर उड़ाया आदिपुरुष का मजाक, फिल्म को लेकर कसा तंज

फिल्म आदिपुरुष को लेकर अब तक काफी विवाद हो गया है। अब सिंगर बादशाह ने अपने शो इंडियाज गॉट टैलेंट में आदिपुरुष को लेकर ऐसा कमेंट किया कि उनका स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 12 July 2023 05:03 AM
share Share

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म आदिपुरुण को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। सिर्फ दर्शकों ने नहीं बल्कि इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने भी फिल्म को नेगेटिव रिव्यू ही दिया है। अब सिंगर बादशाह ने भी बिना फिल्म का नाम लिए, इसका मजाक बनाया है और उनका कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने इस बारे में अपने शो इंडियाज गॉट टैलेंट में कहा जहां शिल्पा शेट्टी और किरण खेर उनके साथ जज कर रही हैं।

क्या हुआ शो में
दरअसल, शो के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट शिवांशप सोनी ने अपनी परफॉर्मेंस के जरिए रामायण का एक्ट दिखाया। उनकी परफॉर्मेंस देखकर तीनों जज काफी खुश हुए। वहीं बादशाह ने तो उनकी खूब तारीफ की और इसी तारीफ के दौरान उन्होंने आदिपुरुष फिल्म को लेकर भी कमेंट कर दिया।

क्या बोले बादशाह
आदिपुरुष फिल्म पर तंज कसते हुए बादशाह कहते हैं, 600 करोड़ के बिना ही 600 करोड़ वाली फील दे दी आपने। बादशाह का ये कमेंट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुछ तो बादशाह के स्टेटमेंट को सपोर्ट भी कर रहे हैं। वैसे बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि आदिपुरुण 600 करोड़ के बजट में बनी है। हालांकि फिल्म की कमाई उतनी हुई नहीं है।   

क्यों हुआ फिल्म पर विवाद
दरअसल, फिल्म के कुछ सीन और डायलॉग्स ऐसे थे जो दर्शकों को पसंद नहीं आए। फिल्म में गलत भाषा का इस्तेमाल किया गया है और कुछ सीन ऐसे थे जो लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत कर रहा था।

डायलॉग राइटर ने मांगी माफी
फिल्म के डायलॉग्स को लेकर ज्यादा बवाल मचा था और डायलॉग्स लिखे थे मनोज मुंतशिर ने। मनोज ने रिलीज के बाद हुए विवादों के बाद कुछ दिनों पहले ही ट्वीट कर माफी मांगी। उन्होंने लिखा था, 'मैं स्वीकार करता हूं कि फिल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुई हैं। अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा मांगता हूं। भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें!'

पहले से चल रहा था बवाल
वैसे बता दें कि जब फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था तब वीडियो में फिल्म का वीएफएक्स देखकर ही फैंस काफी नाखुश हुए थे। काफी ट्रोलिंग के बाद मेकर्स ने दोबारा फिल्म के वीएफएक्स में काम किया था जिसकी वजह से फिल्म थोड़ी देरी से रिलीज हुई थी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें