Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sidhu Moose Wala Team Files FIR Against Those Persons Who Leaked His Unreleased Songs - Entertainment News India

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला का गाना लीक करने वालों पर भड़के सिंगर के घरवाले, टीम ने FIR करवाई दर्ज

दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की टीम ने पहले ही लोगों को उनके गानों के साथ छेड़छाड़ या उन्हें लीक ना करने की चेतावनी दी थी। अब सिंगर की टीम ने ऐसे लोगों पर FIR दर्ज करवाई है, जिसकी कॉपी भी शेयर की है।

Deepali Srivastava लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 June 2022 09:30 AM
share Share

दिवंगत सिंगर व रैपर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के गानों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा था। जिसे लेकर सिंगर की टीम ने लोगों को चेतावनी देते हुए कहा था कि उनके ऐसे गाने जो अब तक रिलीज नहीं हुए हैं, उन्हें लीक न करें। इसके बाद भी कुछ लोग ऐसा करने से बाज नहीं आ रहे थे। ऐसे लोगों पर सिद्धू मूसेवाला की टीम ने एक्शन लेते हुए FIR दर्ज करवा दी है। टीम ने एफआईआर की कॉपी दिवंगत सिंगर सिद्धू मसेवाला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर भी की है।

टीम ने शेयर की FIR की कॉपी

इंस्टा हैंडल से एफआईआर की कॉपी शेयर करते हुए टीम ने लिखा, 'सिद्धू जी की मां चरण कौर ने पहले आरोपी को माफ कर दिया था लेकिन हर दूसरे को ऐसा मौका नहीं मिलेगा। एफआईआर अनजाने लोगों पर दर्ज करवाई गई है, जो सिद्धू मूसेवाला के बिना रिलीज हुए गानों को लीक या शेयर कर रहे हैं। हम एफआईआर की कॉपी शेयर कर रहे हैं। कृप्या ऐसी हरकते करने से बचें।'

सिंगर का गाना यूट्यूब से हटाया गया था

बता दें, 23 जून को दिवंगत सिंगर व रैपर सिद्धू मूसेवाला का गाना एसवाईएल यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, जो कि वायरल हो गया था। लेकिन फिर ये गाना यूट्यूब से हटा दिया गया था और लिखकर आया कि 'सरकार की ओर से लीगल कंप्लेंट की वजह से ये कंटेंट इस देश में मौजूद नहीं है।' 4 मिनट 9 सेकेंड के इस गाने को सिर्फ यूट्यूब पर 27 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके थे। गाना हटाए जाने के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है लेकिन सिंगर के फैंस इस गाने को देखकर काफी खुश हो गए थे। 

गोली मारकर की गई थी हत्या

सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सिद्धू को मारने की जिम्मेदारी कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी ब्रार ने ली थी, जो लॉरेंस बिश्नोई का करीबी कहा जाता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें