Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shocking akshay kumar wife twinkle khanna want to framed her viral photo after her death

SHOCKING! मरने के बाद अपनी ये फोटो फ्रेम करवाना चाहती हैं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने आज सोशल मीडिया पर अपनी अजीबो-गरीब एक दिली ख्वाहिश अपने फैंस के साथ शेयर की है। जिसे जानने के बाद आप भी थोड़ा हैरान जरूर हो...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली। Thu, 11 April 2019 04:23 PM
share Share

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने आज सोशल मीडिया पर अपनी अजीबो-गरीब एक दिली ख्वाहिश अपने फैंस के साथ शेयर की है। जिसे जानने के बाद आप भी थोड़ा हैरान जरूर हो जाएंगे। ट्विंकल खन्ना एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि जब वो इस दुनिया को अलविदा कह देंगी तो वो उम्मीद करती हैं कि उनकी इस तस्वीर को फ्रेम करके लोग इसपर फूल चढ़ाएंगे और उनकी प्रार्थना सभा में शामिल होंगे। 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ट्विंकल की ये फोटो काफी वायरल हो रही। इस फोटो को 10 घंटे में अबतक करीब 1 लाख लोग देख चुके हैं।

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

इंस्टाग्राम पर ट्विंकल ने एक अपनी एक फोटो पोस्ट करके लिखा कि उम्मीद है आप सभी मेरी इस नई फोटो की तारीफ करेंगे। ये बहुत ही दुर्लभ पल है जहां मेरे फोटोग्राफर ने मेरी आत्मा को कैद किया है। उम्मीद है जब मैं मर जाउंगी, ये वो फोटो होगी जिसे वो लोग एनलार्ज करेंगे और एक फैंसी फ्रेम में रखेंगे। इसपर ही वो फूल फेकेंगे और मेरी प्रार्थना सभा में आएंगे... #कीपआउट।

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

आपको बता दें कि  ट्विंकल अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन  ट्विंकल  अपने सोशल पेज पर अपनी मजेदार वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें