Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sherlyn chopra talks about paurashpur 2 web series bold scene and how director used to talk dirty about her breasts

इस वेब सीरीज में शर्लिन चोपड़ा ने दिए असली सेक्स सीन? बताए ब्रेस्ट पर डायरेक्टर के भद्दे कमेंट्स

शर्लिन चोपड़ा एकता कपूर की बोल्ड वेब सीरीज पौरषपुर में दिखाई देंगी। उनका कहना है कि इस बार फुलऑन सेक्स देखने को मिलेगा। शर्लिन ने लाइफ से जुड़ी बातें भी कीं और का कि फैमिली उन्हें प्यार नहीं करती

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 24 July 2023 08:32 AM
share Share

शर्लिन चोपड़ा पौरषपुर वेबसीरीज के सेकंड सीजन में आने वाली हैं। वह इस बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। इस बीच उनका एक इंटरव्यू भी चर्चा में है। इसमें उन्होंने कई शॉकिंग खुलासे किए हैं। वहीं पूछा गया कि पौरषपुर में क्या उनके सेक्स सीन रियल हैं तो बोलीं कि उन्हें फेक नहीं करना आता। शर्लिन ने यह भी बताया कि वह ऑडिशन देने जाती थी तो डायरेक्टर उनसे कैसे सवाल पूछते थे। 

पौरषपुर में फुलऑन सेक्स
शर्लिन चोपड़ा की इंडस्ट्री में बोल्ड इमेज है। उनका नाम कॉन्ट्रोवर्सीज में भी आता रहता है। सिद्धार्थ कानन के साथ लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने अपनी अपकमिंग वेबसीरीज, परिवार और किडनी की बीमारी पर बात की। साथ ही बताया कि पहले ऑडिशन के वक्त उनसे कैसे घटिया सवाल पूछे जाते थे। उनसे पूछा गया कि पौरषपुर 1 के दौरान रिव्यूज थे कि सीरीज में कहानी नहीं सेक्स सीन्स ज्यादा हैं। इस पर शर्लिन बोली कि अब ऐसा नहीं कहेंगे क्योंकि इसमें फुलऑन सेक्स है। 

बोलीं- नहीं आता फेक करना
शर्लिन से पूछा गया कि जब सेक्स सीन करती हैं तो क्या ये बनावटी होते हैं? इस पर वह चौंकती हैं, बनावटी करते हैं? ऐसा भी होता है, फेक कैसे करते हैं मुझे तो नहीं पता। मैंने तो असली में कर डाला। आप देखिए, समझ आएगा, मुझे फेक करना नहीं आता। हालांकि ऐसा लग रहा था कि शर्लिन सीरीज के प्रमोशन के लिए ऐसा मजाक में कह रही थीं।

ब्रेस्ट को लेकर भद्दे सवाल
शर्लिन ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ सीरियस बातें भी बताईं। शर्लिन ने बताया कि वह जब पहले ऑडिशन के लिए जाती थीं तो डायरेक्टर्स उनसे भद्दे सवाल करते थे। जैसे- आपकी चेस्ट असली है? आपने सर्जरी करवाई, कौन सा कप साइज है, हम फील कर सकते हैं? टच कर सकते हैं? शर्लिन ने बताया कि उन्हें लगा था कि शायद वे मजाक में कह रहे थे लेकिन सीरियस थे। शर्लिन ने कहा, सर आपकी शादी हो गई है। आपको तो पता होगा कि औरत का शरीर कैसा होता है। इस पर जवाब मिला कि वह अपनी वाइफ से ओपन रिलेशनशिप में हैं। ज्यादा मतलब नहीं रखते  बस बात होती है।

परिवारवाले नहीं करते प्यार
शर्लिन चोपड़ा ने यह भी बताया कि उनको किडनी की दिक्कत हो चुकी है। परिवारवालों ने किडनी नहीं दी क्योंकि वे उन्हें इतना प्यार नहीं करते। शर्लिन ने बताया कि वह अपने परिवारवालों से बातचीत नहीं करती हैं और अपने कुत्तों के साथ अकेली रहती हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें