Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shah Rukh Khan Starrer Pathaan Actress Deepika Padukone unveils Argentina vs France FIFA World Cup 2022 trophy with Iker Casillas - Entertainment News India

FIFA World Cup: फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी से दीपिका पादुकोण ने उठाया पर्दा, 'पठान' एक्ट्रेस ने रचा इतिहास

पूरी दुनिया में आज फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup 2022) को लेकर एक्साइटमेंट बना हुआ है। इस बीच दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इतिहास रचते हुए फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी से पर्दा उठाया है।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 18 Dec 2022 03:56 PM
share Share

करीब पूरी दुनिया में आज फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup 2022) को लेकर एक्साइटमेंट बना हुआ है। कतर के लुआस आइकॉनिक स्टेडियम में अर्जेंटीना और फ्रांस  (Argentina vs France) की टक्कर जारी है। ये मैच भारतीयों के लिए दीपिका पादुकोण ने और भी खास बना दिया है। इस मैच को देखन के लिए कई सेलेब्स पहुंच हैं, हालांकि पठान (Pathaan) एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इतिहास रचते हुए फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी से पर्दा उठाया है। दीपिका के फोटोज और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं।

दीपिका ने ट्रॉफी से उठाया पर्दा
भारत को फिर से गौरवान्वित करते हुए दीपिका पादुकोण, फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी से पर्दा उठाने वाली पहली भारतीय बन गई हैं। 6.175 किलोग्राम और 18 कैरेट सोने और मैलाकाइट से बनी इस ट्रॉफी को केवल कुछ खास लोगों द्वारा ही छुआ और पकड़ा जा सकता है, जिसमें फीफा वर्ल्ड कप के पूर्व विजेता और हेड्स ऑफ स्टेट शामिल हैं, ऐसे में दीपिका और इंडियन्स के लिए ये पल और भी खास हो जाता है। दीपिका ने इवेंट में एक स्पैनिश फुटबॉलर के साथ एंट्री की जिसे देख सभी का उत्साह एक अलग लेवल पर देखा गया।

 

दीपिका का स्टाइलिश लुक
बता दें कि दीपिका इस खास मौके पर काफी स्टाइलिश दिख रही थीं। दीपिका ने इस खास मौके पर सफेद शर्ट, भूरे रंग के ओवर कोट, काली बेल्ट और अपनी दिलकश मुस्कान के साथ नजर आईं। दीपिका ने अपने लुक से न सिर्फ अपने चाहनेवालों की धड़कने तेज की, बल्कि स्टैडियम में मौजूद हजारों लोगों की भीड़ भी उन्हें कैप्चर करती दिखाई दी। दीपिका पादुकोण ने अपने करियर के दौरान अपने देश भारत को गर्व करने के कई कारण दिए हैं। अब फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी लान्च के साथ ही एक्टर, प्रोड्यूसर, एंटरप्रेन्योर और मेंटल हेल्थ एडवोकेट ने अपनी वैश्विक उपलब्धियों में चार चांद जोड़ लिए हैं।

ग्लोबल जलवा बिखेर रही हैं दीपिका
याद दिला दें कि प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद, जहां वह जूरी सदस्य बनीं, और 'गोल्डन रेशियो ऑफ ब्यूटी' के अनुसार दुनिया की टॉप 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में एकमात्र भारतीय होने के बाद, दीपिका पादुकोण के पास शानदार ग्लोबल अपील हैं जो हर गुजरते दिन के साथ सिर्फ बढ़ती जा रही है। इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि दीपिका पादुकोण क्यों इकलौती ऐसी भारतीय हैं जिन्हें लुई वीटॉन और कार्टियर जैसे लक्जरी ब्रांडों और यहां तक कि लेविस और एडिडास जैसे पॉप कल्चर ब्रांड के दिग्गजों के लिए ग्लोबल फेस के रूप में चुना गया हैं। दो बार टाइम मैगज़ीन पुरस्कार विजेता, को भी अक्सर दुनिया के अलग अलग क्षेत्रों की जानी मानी हस्तियों के साथ मान्यता दी गई है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें