Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shah Rukh Khan and John Abraham Romantic video clip From Pathaan with Brahmastra Kesariya Song is funny viral - Entertainment News India

Pathaan: पठान में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम हुए 'रोमांटिक', आपने देखा ये मजेदार वायरल वीडियो?

फिल्म पठान में जॉन अब्राहम और शाहरुख खान का रोमांस देखा? सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां सिर्फ बैकग्राउंड म्यूजिक चेंज करने के बाद पूरे वीडियो का फील ही बदल गया है।

Avinash Singh हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 3 Feb 2023 01:33 AM
share Share

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर पठान (Pathaan) में दर्शकों को काफी कुछ पसंद आया। चाहें शाहरुख का एक्शन हो या फिर सलमान खान का कैमियो, वहीं दीपिका के सिजलिंग अंदाज को भी फैन्स ने काफी पसंद किया। हालांकि इस बीच क्या आपने फिल्म में जॉन अब्राहम और शाहरुख खान का रोमांस देखा? जी हां, सही पढ़ा आपने शाहरुख और जॉन का रोमांस..। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां सिर्फ बैकग्राउंड म्यूजिक चेंज करने के बाद पूरे वीडियो का फील ही बदल गया है।

कैसे हुआ शाहरुख-जॉन का रोमांस?
दरअसल फिल्म पठान मे एक सीन है, जहां पर जिम (जॉन अब्राहम), रुबीना (दीपिका पादुकोण) की मदद से पठान (शाहरुख खान) को अपने जाल में फंसाता है। ये सीन एक बढ़िया थ्रिल और सरप्राइजिंग सीन है, जिसे देख दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ जाता है। लेकिन एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो को थोड़ा स्लोमोशन करके असली बैकग्राउंड म्यूजिक हटाकर फिल्म ब्रह्मास्त्र का केसरिया गाना लगा दिया है। जिसके बाद ये सीन एक रोमांटिक सीन लग रहा है और जिस तरह से शाहरुख, जॉन को देख रहे हैं, सोशल मीडिया यूजर्स को ये काफी मजेदार लग रहा है।

 

जवान से शाहरुख का लुक वायरल
बता दें कि पठान बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है। एक ओर जहां फिल्म का घरेलू कलेक्शन 350 करोड़ से अधिक हो गया है तो दूसरी ओर फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 700 करोड़ की कमाई कर चुकी हैं। पठान के बाद दर्शक शाहरुख खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए भी काफी एक्साइटिड हो गए हैं। शाहरुख की अगली दो फिल्में डंकी और जवान हैं। जवान से शाहरुख का हाल ही में एक लुक वायरल हुआ था, जिसको देखकर कहा जा रहा था कि ये फिल्म पठान को भी कलेक्शन में मात देगी।

पठान 2 में जिम की वापसी!
फैन्स पठान 2 के लिए भी सोशल मीडिया पर एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं। वहीं शायद बातों ही बातों में पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने पठान 2 को लेकर हिंट दे दी है। पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, जिम (जॉन अब्राहम) के प्रीक्वल और कबीर (ऋतिक रोशन) संग पठान क्रॉसओवर के सवाल पर रिएक्ट  करते हुए पिंकविला से कहा,'हां, बेशक क्यों नहीं, कुछ भी हो सकता है। ये एक यूनिवर्स है और आप इसके किरदारों के साथ कुछ भी कर सकते हैं। ये एक प्लेग्राउंड जैसा है। हम जिम का प्रीक्वल कर सकते हैं... या एक मिनट क्या हो अगर जिम मरा ही न हो तो? क्या हो अगर उसने कोई पैराशूट खोल लिया हो तो?'

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें