Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Satyaprem Ki Katha Day 2 Vs Adipurush Day 15 Box office Collection Starring Kartik aaryan Kiara Advani Prabhas Saif Ali Khan Kriti sanon

Box office: दूसरे दिन क्यों गिरा 'सत्यप्रेम की कथा' का कलेक्शन? अब भी सिनेमाघरों में टिकी 'आदिपुरुष', जानें कमाई

Box Office Collection of Satyaprem Ki Katha And Adipurush: कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा का कलेक्शन दूसरे दिन गिर गया है। साथ ही जानें फिल्म आदिपुरुष की कमाई भी...

Avinash Singh लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 1 July 2023 12:49 AM
share Share

Satyaprem Ki Katha And Adipurush Box Office: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik aaryan)और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म सत्यप्रेम की कथा को दर्शकों और क्रिटिक्स ने पसंद किया है। फिल्म ने पहले दिन करीब साढ़े 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, हालांकि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने की मिली है। वहीं दूसरी ओर प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर आदिपुरुष अब भी सिनेमाघरों में टिकी है और कमाई कर रही है।

कितनी हुई 'सत्यप्रेम की कथा' की कमाई 
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म सत्यप्रेम की कथा, शुक्रवार नहीं बल्कि ईद के खास मौके पर गुरुवार को रिलीज की गई। फिल्म ने पहले दिन 9.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं अर्ली ट्रेंड के मुताबिक शुक्रवार को फिल्म की कमाई गिर गई है, लेकिन ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि वीकेंड में फिल्म तेजी से आगे बढ़ेगी। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 7.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

कहां तक पहुंची आदिपुरुष की कमाई
फिल्म आदिपुरुष के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 36 करोड़, दूसरे और तीसरे दिन 35 करोड़ का बंपर कलेक्शन किया था, लेकिन इसके बाद से निगेटिव माउथ पब्लिसिटी का असर दिखा और फिल्म की कमाई तेजी से गिरने लगी। फिल्म हर दिन बीते दिन से कम कमाई करती दिखी, हालांकि 9वें और 10वें दिन (शनिवार-रविवार) को इसकी कमाई में ग्रोथ दिखी, लेकिन उसके बाद से फिर से कलेक्शन गिरता ही जा रहा है। बीते गुरुवार (14वें दिन) फिल्म ने पैन इंडिया (सभी भाषाओं) 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं 15वें दिन indianpaperink की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें