Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Satish Kaushik prayer meet Anupam Kher Vidya Balan Javed Akhtar and these celebs arrived

सतीश कौशिक की प्रार्थना सभा में पहुंचे सेलेब्स, दिवंगत एक्टर के परिवार के साथ खड़े दिखे अनुपम खेर

Satish Kaushik Prayer Meet: सतीश कौशिक की प्रार्थना सभा मुंबई स्थित उनके घर पर हुई। जहां उनके परिवार के लोग, करीबी दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने लोग उन्हें आखिरी अलविदा कहने पहुंचे।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 20 March 2023 03:14 PM
share Share

दिवंगत एक्टर और फिल्ममेकर सतीश कौशिक की प्रार्थना सभा का सोमवार को किया गया। मुंबई स्थित उनके घर पर प्रार्थना सभा रखी गई। जहां उनके परिवार के लोग, करीबी दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने लोग उन्हें आखिरी अलविदा कहने पहुंचे। अनुपम खेर सतीश कौशिक के परिवार की ओर से खड़े रहे और वहां आए लोगों से मिले। अनुपम खेर के बगल में दिवंगत एक्टर की पत्नी शशि कौशिक और बेटी वंशिका हैं। प्रार्थना सभा में पहुंचे लोगों ने दोनों को सांत्वना दी। 

बॉलीवुड के ये सेलेब्स पहुंचे
सतीश कौशिक की प्रार्थना सभा में इंडस्ट्री के कई बड़े लोग पहुंचे और वो उनके परिवार से मिले। इनमें जावेद अख्तर, मौसमी चटर्जी, मिनिषा लांबा, गुलशन ग्रोवर, विद्या बालन, पद्मिनी कोल्हापुरे, जैकी श्रॉफ, डेविड धवन, बोनी कपूर और रमेश तौरानी सहित अन्य लोग प्रार्थना सभा में पहुंचे। 9 मार्च को दिल्ली में सतीश कौशिक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लाया गया और वर्सोवा में उनका अंतिम संस्कार किया गया। 

अनुपम खेर ने कही ये बात
सतीश कौशिक के करीबी दोस्त रहे अनुपम खेर ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा, ‘मैंने इस दौरान सतीश की ऐसी फोटो ढूंढने की कोशिश की जिसमें वो हंस नहीं रहा है। मुझे तो हीं मिला। आप लोग प्रेस वाले हैं अगर आपको मिल जाए तो मुझे जरूर भेज दीजिएगा।‘
 

शेयर की थी पीएम की चिट्ठी
शनिवार को अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शशि कौशिक को भेजा हुआ सांत्वना पत्र शेयर किया। उन्होंने शशि की तरफ से पीएम मोदी का शुक्रिया किया। अनुपम खेर ने लिखा, 'आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। दुख और शोक की इस घड़ी में आपके संवेदनशील पत्र ने मेरे और हमारे परिवार लिए मरहम का काम किया है। जब देश के प्रधानसेवक किसी प्रियजन के जाने पर सांत्वना देते है, तो उस दुख से जूझने की शक्ति मिलती है। मैं, हमारी बेटी वंशिका, हमारे पूरे परिवार और सतीश जी के सभी प्रशंसकों की तरफ से मैं आपको धन्यवाद देती हूं।और प्रभु से आपकी लंबी एवं स्वस्थ आयु की प्रार्थना करती हूं। सादर! शशि कौशिक।‘
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें