Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Satish Kaushik Nephew Nishant Kaushik Reveals Last Unfulfilled Wish of Actor Director - Entertainment News India

अधूरी रह गई सतीश कौशिक की यह एक ख्वाहिश, हरिद्वार में भतीजे ने किया अस्थि विसर्जन

Satish Kaushik Last Wish: निशांत ने कहा कि वह इस काम को पूरा करने के लिए अनुपम खेर (Anupam Kher) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की मदद लेंगे। उन्होंने बताया, "वो दोनों ही हमारे लिए परिवार की तरह हैं।"

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 14 March 2023 02:23 AM
share Share

दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की अस्थियां हरिद्वार में विसर्जित कर दी गई हैं। एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक के भतीजे निशांत उनके बहुत करीब थे और उन्हीं ने अंतिम संस्कार के वक्त मुखाग्नि दी थी। निशांत कौशिक ने सतीश कौशिक की उस ख्वाहिश के बारे में भी बताया जो अधूरी रह गई। निशांत ने कहा कि अब वह अपने चाचा की अधूरी ख्वाहिश को पूरा करने का काम करेंगे।

अधूरा काम पूरा करेंगे निशांत कौशिक
निशांत कौशिक ने बताया कि सतीश कौशिक साल 2021 में आई उनकी सुपरहिट फिल्म 'कागज' का सीक्वल बना रहे थे। सतीश कौशिक इस फिल्म (कागज-2) की एडिटिंग कर रहे थे और अब अधूरे बचे काम को निशांत अपने हाथ में लेंगे। जब सतीश कौशिक की अधूरी ख्वाहिश के बारे में पूछा गया तो निशांत ने कहा- वह अपने प्रोडक्शन हाउस को और ऊंचे स्तर पर ले जाना चाहते थे।

ये थी सतीश कौशिक की आखिरी ख्वाहिश
निशांत ने बताया, "वह एक बहुत बड़ा स्टूडियो बनाना चाहते थे।" निशांत ने कहा कि वह इस काम को पूरा करने के लिए अनुपम खेर और बोनी कपूर की मदद लेंगे। उन्होंने बताया, "वो दोनों ही हमारे लिए परिवार की तरह हैं। हां, अगर मुझे जरूरत पड़ी तो मैं क्यों उनसे संपर्क नहीं करूंगा। बता दें कि सतीश कौशिक का 9 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह होली पार्टी अटेंड करके लौटे थे।

निशांत ने बताया ऐसा था सतीश का नेचर
सतीश कौशिक के जौली नेचर के बारे में बात करते हुए निशांत ने कहा, "वह सतीश जी थे। वह हमेशा फुल ऑफ लाइफ होते थे। अगर वह खाली बैठे चुपचाप किसी कोने में आराम भी कर रहे होते थे तो थोड़ी ही देर में उठ खड़े होते और कुछ नया करने लगते। वह कभी भी खाली नहीं बैठे रह सकते थे। यह उनके बस का ही नहीं था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें