Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Satish Kaushik Instagram Account Deleted by Daughter Days After Actors Demise - Entertainment News India

सतीश कौशिक की मौत के चंद दिनों बाद बेटी ने डिलीट किया अकाउंट, पापा ने कई तस्वीरों में किया था टैग

Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक की मौत के चंद दिनों बाद ही सान्वी मालू ने दावा किया था कि एक्टर 15 करोड़ रुपये को लेकर चल रहे एक झगड़े वाले मामले में सतीश कौशिक की हत्या कर दी गई है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 15 March 2023 08:43 AM
share Share

दिग्गज एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक के निधन के बाद से ही उन्हें लेकर कई चौंकाने वाली जानकारियां आती रही हैं। सतीश कौशिक के दोस्तों और उनके परिवार के सदस्यों की तरफ से लगातार अलग-अलग तरह के दावे किए जाते रहे हैं। फैंस और शुभचिंतक यारों के यार सतीश कौशिक को याद कर रहे हैं और इसी बीच खबर आई है कि उनकी बेटी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है।

कौशिक की बेटी ने डिलीट किया अकाउंट
जानकारी की मुताबिक सतीश कौशिक को याद करते हुए उनकी 11 वर्षीय बेटी ने पापा के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं। अब सतीश कौशिक की मौत के हफ्ते भर से भी कम वक्त बाद खबर है कि वंशिका ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। दरअसल सतीश कौशिक आए दिन बेटी की तस्वीरें शेयर करते रहते थे और उन्होंने कई फोटोज में अपनी बेटी को टैग किया हुआ था।

15 करोड़ के विवाद में हुई हत्या?
सतीश कौशिक की बेटी वंशिका का इंस्टाग्राम अकाउंट @vanshika_kaesthetic आईडी से था जो कि अब सर्च करने पर नजर नहीं आ रहा है। बता दें कि सतीश कौशिक की मौत के चंद दिनों बाद ही सान्वी मालू ने दावा किया था कि एक्टर 15 करोड़ रुपये को लेकर चल रहे एक झगड़े वाले मामले में सतीश कौशिक की हत्या कर दी गई है।

क्या बोलीं सतीश कौशिक की पत्नी?
हालांकि शशि कौशिक ने इस बारे में सफाई देते हुए कहा कि सतीश कौशिक और सान्वी के पति विकास मालू के बीच पैसों को लेकर किसी तरह का विवाद नहीं चल रहा था। इस मामले की जांच अभी चल रही है। सतीश कौशिक के चाहने वाले करोड़ों में थे। वह अभी अपनी अपकमिंग फिल्म कागज-2 पर काम कर रहे थे। उनके भतीजे ने कहा है कि वह उनका यह प्रोजेक्ट उनके बाद पूरा करेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें