Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Advance Booking at National Chains less then Pathaan KGF 2 Brahmastra RRR Bhool TJMM

KBKJ: एडवांस बुकिंग में 'किसी का भाई...' का बुरा हाल, पठान-केजीएफ 2 और ब्रह्मास्त्र के आस-पास भी नहीं सलमान की फिल्म

ईद के खास मौके पर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) रिलीज हो गई है। हालांकि एडवांस बुकिंग में ये बॉलीवुड फिल्म फुस्स साबित हुई है।

Avinash Singh लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 21 April 2023 01:01 AM
share Share

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों और ईद (Eid) का कॉम्बिनेशन बॉक्स ऑफिस पर धमाका करता है। ऐसे में इस बार फिर सलमान खान ने ईद के मौके पर फैन्स को 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की ईदी दी है। हालांकि फिल्म को लेकर दर्शकों में इस बार कुछ खास एक्साइमेंट देखने को नहीं मिल रहा है और एडवांस बुकिंग (Advance Booking at National Chains) इस बात की गवाही देती है। एक नजर डालते हैं नेशनल चेन्स में एडवांस बुकिंग की टॉप 14 फिल्मों पर...

कैसी है एडवांस बुकिंग...
सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान, एडवांस बुकिंग में तो ट्रेड एनालिस्ट्स को इम्प्रेस करने में कामयाब नहीं दिख रही है। इससे तो यही लग रहा है कि दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर कुछ खास क्रेज नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नेशनल चेन्स पर एडवांस बुकिंग का कलेक्शन कुछ ऐसा रहा है। 

पठान: 5.56 लाख
केजीएफ 2: 5.15 लाख
ब्रह्मास्त्र: 3.02 लाख
83 फिल्म: 1.17 लाख
दृश्यम 2: 1.16 लाख
आरआरआर: 1.05 लाख
भूल भूलैया 2: 1.03 लाख
तू झूठी मैं मक्कार: 73 हजार
लाल सिंह चड्ढा: 63 हजार
विक्रम वेधा : 60 हजार
जुग जग जीयो: 57 हजार
किसी का भाई किसी की जान: 56 हजार (20 अप्रैल रात 10 बजे तक के आंकडे़)
गंगूबाई : 56 हजार
शमशेरा : 46 हजार

पढ़ें: 'तेरे नाम 2' पर सलमान खान शुरू करेंगे काम, सतीश कौशिक संग शेयर किया था फिल्म का प्लॉट

किसी का भाई किसी की जान को मिली कितनी स्क्रीन्स?
बात सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान की स्क्रीन्स की करें तो अच्छा स्पेस मिल गया है। फिल्म इंडिया में 4500 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। वहीं हर दिन फिल्म के करीब 16 हजार से अधिक शोज चलेंगे। वहीं ओवरसीज में फिल्म 1200 से अधिक स्क्रीन्स मिली हैं, और फिल्म 100 से अधिक देशों में रिलीज होगी। यानी वर्ल्डवाइड फिल्म को 5700 से अधिक स्क्रीन्स मिली हैं।

पढ़ें: कपिल ने पूछा- 'जान बोलने का हक किसको है आजकल?', जानें सलमान खान का जोरदार जवाब

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें