Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ranveer singh asks kareena kapoor how to be good husband for wife deepika see video

रणवीर ने करीना से पूछा बेस्ट हसबैंड बनने का तरीका, तो बेबो ने दी ये टिप्स

Ranveer Singh Kareena Kapoor: करीना कपूर का रेडियो शो व्हॉट वुमन वॉन्ट इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा है। इस शो में महिलाओं से जुड़ी कई अहम बातें बताई जाती हैं और तो और करीना की ज्यादातर गेस्ट भी...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीWed, 27 Feb 2019 04:17 PM
share Share

Ranveer Singh Kareena Kapoor: करीना कपूर का रेडियो शो व्हॉट वुमन वॉन्ट इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा है। इस शो में महिलाओं से जुड़ी कई अहम बातें बताई जाती हैं और तो और करीना की ज्यादातर गेस्ट भी महिलाएं ही होती है। अब तो ये शो इतना फेमस हो गया है कि आम लोगों के साथ-साथ बड़े-बड़े सेलेब्स भी करीना से एडवाइस मांगते हैं। खासकर बात अगर वाइफ या गर्लफ्रेंड से जुड़ी हुई हो। इसी कड़ी में नया नाम शामिल हुआ है रणवीर सिंह का। जिन्होंने हाल ही में करीना से ये एडवाइस मांगी कि वो कैसे दीपिका पादुकोण के बेस्ट हसबैंड बन सकते हैं। इसके बाद बेबो ने जो जवाब दिया वो वाकई कमाल का था।

बेबो बोलीं- सबको पता है आप दीपिका से कितना प्यार करते हो...
जी हां, रणवीर के सवाल पर बेबो ने पहले यहीं जवाब दिया कि पूरा देश जानता है रणवीर कि आप दीपिका से कितना प्यार करते हो। आपको किसी भी टिप्स की जरूरत नहीं है। आप दीपिका पर जो प्यार लुटाते हो वो बहुत प्यारा है। लेकिन अगर आपको कोई टिप्स चाहिए तो मैं आपको एक मैजिकल सीक्रेट बताती हूं। 

— #DeepVeerwale - Ranveer Deepika FC (@DeepVeer_FC) February 27, 2019

 

करीना ने बताया रणवीर को ये सीक्रेट...
आगे करीना ने कहा- एक-दूसरे को स्पेस दीजिए। इसके बाद आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। करीना ने ये बात अपने रेडियो शो के जरिए ही रणवीर तक पहुंचाई। जो एक फैन क्लब ने शेयर की है।

बता दें कि रणवीर और करीना जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म में रणवीर दारा शिकोह के रोल में नजर आएंगे। तो करीना उनकी बहन के रोल में दिखेंगी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें