Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ranbir Kapoor Alia Bhatt starrer Brahmastra clocks 1 year Karan Johar shares Update on Part 2 and Part 3 Directed by Ayan Mukerji

Brahmastra Update: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र को पूरा हुआ एक साल, दूसरे और तीसरे पार्ट पर आया अपडेट

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन स्टारर ब्रह्मास्त्र का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया था। फिल्म के तीन पार्ट्स रिलीज होने थे, ऐसे में अब बाकी दो पार्ट्स पर अपडेट आया है।

Avinash Singh लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 9 Sep 2023 08:13 AM
share Share

बीते साल इस वक्त हर तरफ ब्रह्मास्त्र की चर्चा थी। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो था। सोशल मीडिया पर फिल्म के खूब फोटोज और वीडियोज वायरल हुए थे। दर्शकों ने इसे पसंद किया था और दूसरे-तीसरे पार्ट के लिए एक्साइटमेंट जाहिर की थी। फिल्म के निर्देशन अयान मुखर्जी और प्रोड्यूसर करण जौहर ने कहा था कि जल्दी ही फिल्म के बाकी दो पार्ट्स भी रिलीज किए जाएंगे। ऐसे में अब फिल्म के एक साल पूरे होने पर मेकर्स की ओर से फिल्म पर अपडेट आया है।

'ब्रह्मास्त्र' के बाकी दो पार्ट्स के अपडेट
बीते साल रिलीज हुई 'ब्रह्मास्त्र'को दर्शकों  और ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, हालांकि कुछ वजहों से फिल्म को ट्रोल भी किया गया था। फिल्म के वीएफएक्स और म्यूजिक, फैन्स के दिलों को भा गए थे। फिल्म के एक साल पूरे होने पर करण जौहर से लेकर बाकी टीम ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिस में 'ब्रह्मास्त्र' की झलकियां हैं। वहीं वीडियो के आखिर में लिखा है- 'ब्रह्मास्त्र पार्ट दो औ पार्ट तीन पर काम जारी है।'

'ब्रह्मास्त्र' की कमाई
बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र', 9 सितंबर 2022 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले ही दिन 36 करोड़ का कलेक्शन किया था। दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई 40 करोड़ रुपये से अधिक रही थी। वहीं ओपनिंग वीकेंड में फिल्म की कमाई 120.75 करोड़ रुपये हो गई थी। इसके बाद पहले हफ्ते 168.75 करोड़ रुपये, दूसरे हफ्ते 222.30 करोड़ रुपये, तीसरे हफ्ते 248.97 करोड़ रुपये और कुल कमाई 257.44 करोड़ रुपये हुई थी। 

तीन पार्ट्स की सीरीज है 'ब्रह्मास्त्र'
गौरतलब है कि 'ब्रह्मास्त्र' तीन पार्ट्स की सीरीज है, जिसके पहले पार्ट का नाम 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिव' है। फिल्म सीरीज के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं। पहले पार्ट में रणबीर कपूर,आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय लीड रोल में थे, जबकि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और नागार्जुन का कैमियो था। फिल्म का दूसरा पार्ट 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट टू देव' होगा। वहीं इसके बाद फिल्म का तीसरा पार्ट भी रिलीज होगा।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें