Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rakhi Sawant brother Rakesh Sawant slams Sherlyn Chopra

शर्लिन चोपड़ा पर भड़के राकेश सावंत, बहन राखी को बताया 'समाज सेवक'

राखी सावंत की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पहले अपने पति आदिल की वजह से सुर्खियों में थीं। वहीं अब शर्लिन चोपड़ा द्वारा की गई शिकायत की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इसी बीच उनके भाई का बयान आया है।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 19 Jan 2023 01:32 PM
share Share

एक्ट्रेस राखी सावंत को अंबोली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मॉडल शर्लिन चोपड़ा द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद अब अंबोली थाना पुलिस राखी से पूछताछ कर रही है। बता दें, शर्लिन चोपड़ा ने राखी पर उनकी अनुचित तस्वीरें और वीडियो लीक करने का आरोप लगाया है। वहीं इन सबके बीच राखी के भाई राकेश सावंत का बयान सामने आया है। 

क्या बोले राखी के भाई राकेश?
एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान उन्होंनें राखी की गिरफ्तारी का कारण बताते हुए कहा, "मां आईसीयू में है, क्रिटिकल स्टेज में है। राखी उनकी देखभाल कर रही थी। इसी वजह से वह पुलिस इन्वेस्टिगेशन में पूरा सहयोग नहीं कर पाई और लिमिट क्रॉस हो गई। शायद इसलिए ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।"

शर्लिन पर भड़के राकेश
इसके बाद राकेश ने राखी को 'महाराष्ट्र की जान' बताया और शर्लिन चोपड़ा को उनकी इस हरकत के लिए फटकार लगाई। राकेश ने कहा, “मुझे लगता है ये सब... शर्लिन गिरी हुई है, शर्मनाक बात है, उसने किसी को भी नहीं छोड़ा। पूरा हिंदुस्तान उसपर थू-थू कर रहा है। लेकिन उसको समझना चाहिए कि राखी एक समाज सेवक है, महाराष्ट्र की जान है, शान है। ऐसे में ऐसी हरकत करना उसे शोभा नहीं देता। भगवान हमारे साथ है, हमारे सिर पर मां का आशीर्वाद है। कुछ नहीं होगा राखी को।"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें