Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rajamouli says, Bahubali character is written only for prabhas

खुलासा: राजामौली ने कहा,बाहुबली का किरदार सिर्फ प्रभास के लिए लिखा गया

फिल्म निदेर्शक एस. एस. राजामौली ने कहा है कि उनकी फिल्म 'बाहुबली' का केंद्रीय किरदार केवल और केवल दक्षिण के अभिनेता प्रभास के लिए लिखा गया था। 'बाहुबली' किरदार को रचे जाने के समय...

एजेंसी नई दिल्लीFri, 12 May 2017 04:44 AM
share Share

फिल्म निदेर्शक एस. एस. राजामौली ने कहा है कि उनकी फिल्म 'बाहुबली' का केंद्रीय किरदार केवल और केवल दक्षिण के अभिनेता प्रभास के लिए लिखा गया था।

'बाहुबली' किरदार को रचे जाने के समय को याद करते हुए राजामौली ने कहा, प्रभास और मैंने दस साल पहले एक फिल्म पर काम किया था और हम गहरे दोस्त बन गए थे। हम दिन-रात घंटों बातें करते थे। केवल 'बाहुबली' को लेकर ही नहीं, बल्कि फिल्म निमार्ण के तमाम पहलुओं पर फिल्म निमार्ण के दर्शन पर।

उन्होंने कहा, हमारे तार जुड़ गए। हम एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं। वह जानते थे कि मेरी एक युद्ध संबंधी फिल्म बनाने की गहरी इच्छा है और वह इसके लिए तैयार थे। राजामौली ने कहा कि प्रभास ने पूरे तीन साल कोई और काम न लेकर खुद को बाहुबली के लिए समर्पित रखा।

राजामौली ने कहा, यहां तक कि वह इसमें कुछ ज्यादा ही घुस गए थे। जब मैंने इस फिल्म के लिए डेढ़ साल तक की तारीखें मांगी तो वह हंसे और कहा, आप इस फिल्म को कभी इतने समय में नहीं बना पाओगे और इस तरह उन्होंने स्वयं को लगभग साढ़े तीन साल स्वतंत्र रखा। और अंत में, इस फिल्म को बनाने में पांच साल लग गए और प्रभास इसके लिए उपलब्ध थे। उन्होंने कहा कि यहां तक की प्रभास तब भी मौजूद थे, जब किरदारों का लिखा जाना भी शुरू नहीं हुआ था। 

उन्होंने कहा, मेरा मतलब हमने अनुष्का, शिवगामी और कट्टप्पा के लिए लिखे गए किरदारों के आधार पर कलाकारों को लिया। लेकिन प्रभास के साथ ऐसा नहीं है, यह किरदार उनके लिए ही लिखा गया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें