Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Prabhas to Play Shiva After Playing Ram in Adipurush Gossips Ripe After This Tweet - Entertainment News India

राम के बाद अब शिव का किरदार निभाएंगे प्रभास, साउथ की इस फिल्म में मिला अहम रोल

Prabhas Next Movie: ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष में राम का किरदार निभाने के बाद अब प्रभास शिव का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। उन्हें साउथ की एक मेगा बजट मूवी में अहम रोल मिला है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 11 Sep 2023 12:37 AM
share Share

साउथ के सुपरस्टार एक्टर प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' काफी वक्त तक विवादों में रही, और खबर है कि प्रभास राम के बाद अब शिव का किरदार निभाने जा रहे हैं। फिल्म आदिपुरुष में भगवान श्री राम का किरदार निभा चुके प्रभास ने हाल ही में एक्टर-प्रोड्यूसर विष्णु मंछु की फिल्म 'कन्नप्पा' (Kannappa) आधिकारिक तौर पर साइन कर ली है। खबर है कि प्रभास इस फिल्म में महादेव का किरदार निभाते दिखाई पड़ेंगे।

राम के बाद अब शिव का रोल करेंगे प्रभास!
रामायण की कहानी पर आधारित प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' का बजट लगभग 700 करोड़ रुपये था और तगड़ी ओपनिंग मिलने के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। ट्रेड विशेषज्ञ रमेश बाला ने जब प्रभास के विष्णु की फिल्म में होने की खबर एक्स डॉट कॉम पर शेयर की तो एक्टर ने अपने आधिकारिक अकाउंट से इसे रीट्वीट करते हुए लिखा- हर हर महादेव।

कितना बड़ा होगा फिल्म में प्रभास का रोल?
मालूम हो कि हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार शिव का किरदार निभाने को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। बात करे प्रभास स्टारर इस अपकमिंग फिल्म Kannappa के बारे में तो यह एक माइथोलॉजिकल फैंटेसी फिल्म होगी जिसमें प्रभास 15 से 30 मिनट तक का एक गेस्ट अपीयरेंस देते दिखाई पड़ेंगे। हालांकि रोल छोटा होगा लेकिन खबर है कि यह फिल्म में एक काफी महत्वपूर्ण रोल होने वाला है।

मेगा बजट फिल्म होगी प्रभास की 'कन्नप्पा'
फिल्म की कहानी को अभी तक मेकर्स ने सीक्रेट रखा है इसलिए इस फिल्म से जुड़े बाकी डिटेल्स धीरे-धीरे दर्शकों के सामने आते जाएंगे। फिलहाल तिरुपति में श्री कालहस्ती मंदिर में पूजा के बाद इस फिल्म पर काम शुरू कर दिया जाएगा और फिल्म कन्नप्पा एक मेगा बजट मूवी होने वाली है जिसका निर्देशन मुकेश कुमार सिंह करेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें