Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Prabhas And kriti sanon Starrer Adipurush To Release On OTT Netflix Prime Video Know om raut Film Full Details Here

Adipurush OTT Release: थिएटर के बाद अब ओटीटी पर रिलीज हुई प्रभास-कृति सेनन की आदिपुरुष, जानें कब और कहां देख पाएंगे

आदिपुरुष के डायरेक्शन ओम राउत ने किया है। मूवी में प्रभास ने राघव यानी राम और कृति सेनन ने जानकी यानी सीता का सनी सिंह ने शेष यानी लक्ष्मण और सैफ अली खान- लंकेश यानी रावण का किरदार निभाया है।

Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 11 Aug 2023 10:35 AM
share Share

Adipurush OTT Release: बाहुबली फेम प्रभास और कृति सेनन आदिपुरुष को लेकर काफी चर्चा में रहे। ये फिल्म को लेकर साल 2023 में काफी बज बना रहा, लेकिन जब ये रिलीज हुई तब इसने दर्शकों को काफी निराश किया। ओम राउत की इस बिग बजट मूवी को लेकर जमकर विवाद हुए। अब आदिपुरुष को करीब 2 महीने के बाद ओटोटी पर स्ट्रीम कर दिया गया है। ऐसे में अगर आप इस मूवी को देखने का मन बना रहे हैं तो इसे अब ओटीटी पर देख सकते हैं, लेकिन ये तो जान लीजिए कब और कहा...

बिना किसी जानकारी के ओटीटी पर स्ट्रीम हुई आदिपुरुष
26 जून को थिएटर में रिलीज हुई प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष को अब ओटीटी पर स्ट्रीम कर दिया गया है। सोचने वाली बात ये है कि आदिपुरुष को बिना किसी अनाउंसमेंट के इसे चुपचाप ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है। आदिपुरुष को शुक्रवार यानी 11 अगस्त को 5 भाषाओं में ओटीटी पर रिलीज किया गया है। वहीं, इस मूवी को एक नहीं, बल्कि दो अलग- अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया गया है। 

जानें ओटीटी के किन दो प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज
आपको बता दें कि धार्मिक ग्रंथ रामायण पर आधारित माइथोलॉजिकल ड्रामा बेस्ड आदिपुरुष को ओरिजिनली हिंदी और तेलुगु में शूट किया गया था, लेकिन इसकी डबिंग कई अन्य भाषाओं में की गई थी। जहां, फिल्म के मलयालम, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ वर्जन को अमेजन प्राइम वीडियो पर  स्ट्रीम किया गया है। वहीं, सिर्फ हिंदी वर्जन को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है।

फिल्म की स्टार कास्ट
आदिपुरुष  के डायरेक्शन ओम राउत ने किया है। वहीं, भूषण कुमार की कंपनी टी- सीरीज के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया। मूवी में प्रभास ने राघव यानी राम और कृति सेनन ने जानकी यानी सीता का सनी सिंह ने शेष यानी लक्ष्मण और सैफ अली खान- लंकेश यानी रावण का किरदार निभाया है। वहीं देवदत्त नाग ने बजरंग, वत्सल शेठ,सोनल चौहान, सिद्धांत कार्णिक, कृष्णा कोटियन और तृप्ति टोडरमल भी अहम रोल में नजर आए। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें