Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़poonam pandey tells why she offers to pull off t shirt in lockup for votes said it is not easy - Entertainment News India

पूनम पांडे ने बताया- लॉकअप में क्यों उतारना चाहती थीं टीशर्ट, क्या है कमाई का जरिया

पूनम पांडे ने बताया कि इरॉटिका ऐप्स बंद हो जाने के बाद उन पर कुछ खास फर्क नहीं पड़ा क्योंकि कमाई के दूसरे जरिये भी हैं। उन्होंने कहा कि पूनम पांडे होना आसान नहीं, उन्हें इस इमेज पर पछतावा भी है।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 4 Sep 2022 04:05 PM
share Share

पूनम पांडे अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। उनका नाम कई कॉन्ट्रोवर्सीज से जुड़ चुका है। हालांकि वेब शो लॉकअप के बाद उनकी इमेज कुछ बदली है। एक रीसेंट इंटरव्यू में पूनम ने अपनी जिंदगी और लॉकअप शो से जुड़ी कुछ बातें शेयर कीं। उन्होंने बताया कि कैसे 17 साल की उम्र से कंगना रनौत उनकी इंस्पिरेशन हैं। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि पूनम पांडे होना आसान बात नहीं है। उन्हें इस छवि पर भी पछतावा है।

बोलीं- अंजलि, साइशा ने किया हर्ट

पूनम पांडे अपने इरॉटिक कॉन्टेंट के लिए फेमस रही हैं। हाल ही में उन्हें ओटीटी शो लॉकअप में भी देखा गया था। इस दौरान पूनम को कई दोस्त मिले और लोगों के बीच उनकी अलग पहचान भी बनी। सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में पूनम पांडे ने कई इंट्रेस्टिंग बातें बताईं। सिद्धार्थ ने पूनम से पूछा कि कौन-कौन लोगों ने हर्ट किया। इस पर पूनम ने जवाब दिया, मेरे बेस्ट फ्रेंड्स। मुझे अंजलि, मुनव्वर और साइशा सभी ने हर्ट किया। सबसे ज्यादा साइशा और अंजलि ने हर्ट किया। क्योंकि मैं उन्हें सबसे ज्यादा क्लोज मानती हूं। अभी भी हम एक-दूसरे से बात करते हैं। 

इरॉटिका के अलावा करती हैं और भी काम

पूनम पांडे ने बताया कि बीते चार साल उनके लिए बहुत उतार-चढ़ाव भरे रहे। इसकी वजह उनका रिलेशनशिप था। इस रिश्ते की वजह से उनका कॉन्फिडेंस भी कम हो गया था। पूनम ने बताया कि अब उन्हें अब इरॉटिका के अलावा और भी ऑफर्स मिल रहे हैं। इसके लिए वह यूनिवर्स की शुक्रगुजार हैं। पूनम ने बताया कि इरॉटिक कॉन्टेंट के अलावा भी उनकी लाइफ है। वह इवेंट्स करती हैं, दूसरे काम भी करती हैं। वहीं यह भी बताया कि भविष्य के लिए उन्होंने पैसे इनवेस्ट किए हैं। उन्होंने लोगों को भी सलाह दी कि ऐसा जरूर करें। 

अपने काम पर होता है पछतावा

पूनम यह भी बोलीं कि लोगों ने मेरे बारे में जो धारणा बना रखी है उसकी वजह से कभी-कभी लगता है कि मैं पूनम पांडे क्यों हूं। यह बात मुझे परेशान भी करती है। पूनम पांडे होना बहुत कठिन है क्योंकि लोग जैसे आपको देखते हैं, जज करते हैं और कमेंट्स करते हैं कभी-कभी ये झेलना मुश्किल होता है। ये भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर पूनम पांडे ने दिया ऐसा पोज, ट्रोल बोले- पब्लिक प्लेस है, तुम्हारी फिल्में नहीं

टी-शर्ट उतारने पर भी बोलीं

लॉकअप में टी-शर्ट उतारने की बात पर पूनम बोलीं,  अगर मेरे ऐसा बोलने से मेरे व्यूअर्स खुश हैं, मैं खुश हूं, मेरी वोटिंग लाइन्स फुल हैं। मैं दो महीने से ज्यादा वक्त तक लॉकअप में थी तो प्रॉब्लम क्या है। मुझे नहीं है, मेरे दर्शकों को नहीं है, तुम्हें है तो मत देखो न। आकर कमेंट तो मत करो।

कंगना रही हैं प्रेरणा

पूनम ने बताया कि कंगना उनके लिए हमेशा प्रेरणा रही हैं। दसवीं के बाद समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं। मैंने फैशन देखी और लगा कि मुझे मॉडल होना चाहिए। इस तरह से मैं बॉलीवुड आई। कंगना को ये बात मालूम है। मैं कंगना को पूरी जिंदगी फॉलो करती रही हूं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें