Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Poonam Pandey Reaction tweet You beat me at my own game on Ranveer Singh viral Nude pictures - Entertainment News India

पूनम पांडे ने किया रणवीर सिंह के न्यूड फोटोज पर रिएक्ट, कहा- 'मेरे गेम में मुझे हरा दिया'

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट्स पर खूब मीम्स भी बने और उन्होंने खूब वाहवाही भी लूटी। ऐसे में कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे (Poonam Pandey) का भी इन फोटोज पर रिएक्शन आया है।

Avinash Singh हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 23 July 2022 02:49 AM
share Share

बॉलीवुड के एनर्जी किंग कहलाने वाले एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिलहाल अपने एक फोटोशूट के चलते खूब चर्चा में हैं। रणवीर सिंह ने एक मैग्जीन के लिए कुछ फोटोशूट्स करवाए, जिन में वो न्यूड (Ranveer Singh Nude Photoshot) नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर रणवीर के ये फोटोज तेजी से वायरल हुए और आम लोगों के साथ ही साथ सेलेब्स ने भी इन पर रिएक्ट किया। रणवीर पर खूब मीम्स भी बने और उन्होंने खूब वाहवाही भी लूटी। ऐसे में कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे (Poonam Pandey) का भी इन फोटोज पर रिएक्शन आया है।

पूनम पांडे का ट्वीट
अक्सर अपने सुपर हॉट अंदाज को लेकर चर्चा में रहने वालीं पूनम पांडे ने भी रणवीर सिंह के न्यूड फोटोज पर रिएक्ट किया है। पूनम पांडे ने रणवीर के फोटोज को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'तुम ने मुझे मेरे ही गेम में हरा दिया।'पूनम पांडे के इस रिएक्शन को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

 

न्यूड फोटोज वीडियोज के चलते पूनम ने बटोरी सुर्खियां
बता दें कि पूनम पांडे भी कई बार न्यूड फोटोज और वीडियोज से जुड़े मामलों के चलते चर्चा में रह चुकी हैं। पूनम पांडे के कुछ न्यूड वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, वहीं उनके कुछ न्यूड फोटोशूट्स भी वायरल हो चुके हैं। याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले गोवा में पूनम पांडे को अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुई थीं। वहीं पूनम पांडे का ऐप भी काफी चर्चा में रहा है। जिस पर कथित तौर पर पूनम, कथित तौर पर सेमी न्यूड, न्यूड और टॉपलेस फोटोज- वीडियोज शेयर करती हैं।

रणवीर के फोटोज पर उनका और दीपिका का रिएक्शन
गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने अपना ये न्यूड फोटोशूट पेपर मैग्जीन के लिए करवाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर ने इस बारे में कहा कि उन्हें इस में कोई झिझक नहीं है, वो तो लोगों के सामने भी स्टेज पर कपड़े उतार सकते हैं। वहीं बात करें दीपिका पादुकोण के रिएक्शन की तो इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वह तस्वीरें देखकर बहुत इम्प्रेस हुईं। वह शुरुआत से ही इस शूट के लिए लूप में थीं। उन्हें यह कॉन्सेप्ट खूब पसंद आया था। इंटरनेट पर आने से पहले तस्वीरें उन्हें दिखाई गई थीं। दीपिका रणवीर का हमेशा सपोर्ट करती हैं। तो इस शूट के लिए भी वह पूरी तरह साथ थीं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें