Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Poonam Pandey reached fruit market wearing deep neckline dress users started trolling

डीप नेकलाइन ड्रेस पहनकर फ्रूट मार्केट पहुंचीं पूनम पांडे, फिर क्या हुआ देखें वीडियो

एक्ट्रेस पूनम पांडे की हर अदा बोल्ड होती है। वह फल और सब्जियों की दुकान पर भी जाएं तब भी कुछ हटकर करती हैं। मंगलवार को वह फ्रूट बाजार पहुंचीं जहां उन्होंने बोल्ड ड्रेस कैरी किया था।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 9 May 2023 03:25 PM
share Share

पूनम पांडे अपने बोल्ड और हॉट लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। पूनम पिछली बार रियलिटी शो 'लॉकअप' के पहले सीजन में दिखी थीं। शो में रहते हुए पूनम ने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाई थीं। बाहर निकलने के बाद वह अक्सर पपराजी के सामने दिखीं। हाल ही में पूनम मुंबई स्थित फ्रूट बाजार पहुंचीं। उन्होंने नई गाड़ी ली है तो वह फोटोग्राफर्स से पूछती हैं कि उन लोगों को उनकी नई कार कैसी लगी। फ्रूट बाजार पहुंचकर पूनम दुकान के सामने खड़ी होकर पोज दिया। 

पूनम का बोल्ड अंदाज
पूनम ने इस मौके पर डीप नेकलाइन व्हाइट कलर का ड्रेस पहना। उसके ऊपर उन्होंने ओपन पिंक शर्ट कैरी किया। कार से निकलते ही पूनम पूछती हैं, 'सबसे पहले ये बताओ मेरी कार कैसी है?' वह फल की दुकान के सामने खड़ी रहती हैं। फिर वह वह पपराजी से पूछती हैं कि 'आप लोगों को आम चाहिए?' पूनम आगे बढ़ती हैं और फिर हाथ में एक आम लेकर पोज देती हैं। पूनम बताती हैं वो पूरी जिंदगी वेजेटेरियन रही हैं। 

यूजर्स के कमेंट्स
वीडियो को सेलिब्रिटी पपराजी विरल भयानी ने शेयर किया है। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, 'ये एक और उर्फी आंटी।' एक यूजर लिखते हैं, 'ऐसे कपड़े पहन के फल खरीदने बाजार में कौन आता है भाई?' एक ने कहा, 'ये हर आम के सीजन में आम खरीदने पहुंच जाती है।'

 

रेट्रो लुक में दिखी थीं पूनम
पूनम पांडे हाल ही में एक टीवी अवॉर्ड शो में पहुंचीं, जहां उन्होंने ब्रालेट व्हाइट कोट पहना। इसके साथ उन्होंने सिल्वर ज्वैलरी मैच किया। पूनम ने रेट्रो लुक अपनाया। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उन्हें बॉस लेडी कहा तो कुछ उनके लुक को लेकर ट्रोल करने लगे। बता दें कि पूनम ने अपने करियर की शुरुआत 2013 में फिल्म 'नशा'  से की थी। हालांकि यह फिल्म फ्लॉप रही और उनके करियर को कुछ खास फायदा नहीं हुआ।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें